चेयरमैन साहब को सिर्फ चेयरमैनी से मतलब विकास जाए तेल लेने ।

चेयरमैन साहब को सिर्फ चेयरमैनी से मतलब विकास जाए तेल लेने । मनोज बर्मा (रिपोर्टर ) भदोही / योगी सरकार में धुआंधार होता विकास कार्य भदोही जनपद में देखने को मिल रहा है जी हां बिल्कुल सही सुना आपने क्षेत्र की जनता इन विकास कार्यों को सिर के बल चलकर खुश नजर आती दिख रही

चेयरमैन साहब को सिर्फ चेयरमैनी से मतलब विकास जाए तेल लेने ।

मनोज बर्मा (रिपोर्टर )

भदोही /

योगी सरकार में धुआंधार होता विकास कार्य भदोही जनपद में देखने को मिल रहा है जी हां बिल्कुल सही सुना आपने क्षेत्र की जनता इन विकास कार्यों को सिर के बल चलकर खुश नजर आती दिख रही है. क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता और उनको वोट देने वाली जनता अपने नेताओं के कदम चूमने को रेड कार्पेट बिछाए इंतजार कर रही है. अगर आपको डल झील और सुखना लेक का आनंद अब तक ना मिला हो तो आप जरूर पधारें भदोही के नगर क्षेत्र सुरियावां.

चलिए हम आपको बता ही देते हैं इतनी तारीफ आखिर हम क्यों कर रहे हैं सुरियावां नगर क्षेत्र की तो हम आपको बता देते हैं कई वर्षों से यहां भाजपा को वोट डालने वाली जनता आज कीचड़ से लबालब घुटने भर पानी मेंं चलने को मजबूर है. नाली और पानी निकास की समस्या पिछले कई युगों से बनी हुई है इलाका जरूर टाउन एरिया में काउंट हो रहा है

लेकिन विकास के नाम पर यहां की जनता हाथ मेंं जूते चप्पल लेकर घुटने तक डूबकर रोजाना दैनिक कार्य को करने पर मजबूर है. हर तरफ से निकलनेेेेे वाले कूड़ा कचरा नालियों के गंदेे पानी सभी का घुलना मिलना कई तरह के स्वास्थ समस्याओं को दिन पर दिन खड़ी कर रही है बरसात के दिनों में तो पूछना ही क्या गंदगी बदबूदार पानी मच्छर मक्खियों का जमघट बन जाना जनता के लिए परेशानी का सबब कई युगों से बनता चला आ रहाा है

अगर अब भी अधिकारियोंं की नींद नहीं खुली तो या इन पर ध्यान नहींं दिया गया तो पूूूूूरा इलाका कई संक्रमित बीमारियों से ग्रसित हो जाएगा. हमारी बातों पर यकीन ना हो तो परेशान जनताा से सुरियावां नगर के ठेका वाली गली चौक और संजीवनी हॉस्पिटल के पास से जानकारी ले सकते उनकी समस्या को आंखों से देख सकते हैं.

चेयरमैन साहब को सिर्फ चेयरमैनी से मतलब विकास जाए तेल लेने ।

विधायक जी के लिए जनता कहती है

विधायक जी आप तो हमारे अपने है हम आम जनता के घरों से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर आप आसन जमाए बैठे हैं आखिर कौन सी ऐसी पट्टी आपकी आंखों में बंधी है जो आपकी दिव्य दृष्टि महाभारत के धृतराष्ट्र की तरह कार्य कर रही है. यह थी जनता की आवाज अपने विधायक जी के लिए जिनका नाम रविंद्र नाथ त्रिपाठी है.

चेयरमैन साहब के लिए

अब जनता की आवाज अपने चेयरमैन साहब गोरेलाल कनौजिया के लिए चेयरमैन साहब! आपसे अनुनय विनय निवेदन है कि लेटर पैड का पन्ना निकाल कर उस पर आदेश लिखें की सुरियावां नगर क्षेत्र ठीका वाली गली का गड्ढा जिसमें से चौक से लेकर पूरी गली का पानी नाली का पानी जाता है उसको साफ किया जाए और जो कूड़ा लेने वाली ट्रैक्टर गाड़ी वहां कूड़ा फेंके हुए है उसको भी हटाए.

जिससे क्षेत्र में बच्चे बूढ़े संक्रामक और मच्छर मक्खी जनित रोग से ग्रसित ना हो पाए और पानी की निकासी सही तरीके से हो. सुरियावां नगर क्षेत्र और वहां की गलियां आपकी बहुत आभारी रहेगी और अगले चुनाव में भी आपको रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाएगी. और नहीं तो अगले चुनाव में क्षेत्र में कदम ना रखकर किसी और क्षेत्र का गड्ढा युक्त मच्छर मक्खियां का अंबार लगाकर विकास कर दें ताकि आपको भदोही कि जनता जन्म जन्मांतर तक याद रखें ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel