भदोही के एसपी रामबदन सिंह समेत वाराणसी जोन के कुल तेरह पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित।

भदोही के एसपी रामबदन सिंह समेत वाराणसी जोन के कुल तेरह पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर प्रदेश के पुलिसकर्मियों को बेहतर कार्य करने के लिए प्रत्येक वर्ष पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश प्रशंसा चिह्न से सम्मानित किया जाता है। इसी क्रम में प्रदेश के उन पुलिस कर्मियों की

भदोही के एसपी रामबदन सिंह समेत वाराणसी जोन के कुल तेरह पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर प्रदेश के पुलिसकर्मियों को बेहतर कार्य करने के लिए प्रत्येक वर्ष पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश प्रशंसा चिह्न से सम्मानित किया जाता है। इसी क्रम में प्रदेश के उन पुलिस कर्मियों की सूची जारी की गई है जो अपने आपरेशन कार्यों के दौरान बेहतर कार्य किया है।

इस वर्ष वाराणसी जोन में कुल 13 पुलिसकर्मी स्वतन्त्रता दिवस पर महानिदेशक पदक के सम्मानित किये जायेगें। जिसमें भदोही के पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह भी शामिल है। जिनको महानिदेशक के सिलवर पदक से सम्मानित किया जायेगा।

सम्मानित होने वालों में आजमगढ परिक्षेत्र के डीआईजी सुभाष चन्द दूबे, चंदौली के एसपी हेमंत कुटियाल, जौनपुर के एसपी अशोक त्रिपाठी, सोनभद्र के एसपी आशीष श्रीवास्तव, बलिया के एसपी देवेन्द्र नाथ, मऊ के एसपी अनुराग आर्य, बलिया के अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, मिर्जापुर के पुलिस उपाधीक्षक सुधीर कुमार, बलिया के पुलिस उपाधीक्षक अरूण कुमार सिंह तथा वाराणसी जिले के तीन आरक्षी तेजबहादुर, मुन्ना यादव और विनय कुमार शामिल है।

इन सभी तेरह पुलिस कर्मियों में चंदौली के एसपी को गोल्ड तथा जौनपुर के एसपी को प्लेटिनम पदक तथा बाकी सभी 11 पुलिसकर्मियों को सिल्वर पदक से स्वतन्त्रता दिवस पर सम्मानित किया जायेगा। इस वर्ष महानिदेशक पदक के प्रशंसा चिह्न हेतु कुल 262 पुलिसकर्मी चयनित किये गये है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel