भदोही जिला कलेक्ट्रेट में खुलेआम उड रही है नियमों की धज्जियां।

भदोही जिला कलेक्ट्रेट में खुलेआम उड रही है नियमों की धज्जियां। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। सरकार भले ही कोई नियम कानून इसलिए बनाती है लोग इसका पालन करते हुए अच्छा माहौल और सही से कार्य करेंगे। लेकिन यह बात कही कही केवल छलावा मात्र लगता है और लोग खुलेआम नियम की धज्जियां उडाते देखे

भदोही जिला कलेक्ट्रेट में खुलेआम उड रही है नियमों की धज्जियां।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

सरकार भले ही कोई नियम कानून इसलिए बनाती है लोग इसका पालन करते हुए अच्छा माहौल और सही से कार्य करेंगे। लेकिन यह बात कही कही केवल छलावा मात्र लगता है और लोग खुलेआम नियम की धज्जियां उडाते देखे जाते है। लेकिन जिम्मेदार लोग इन पर जैसे कोई ध्यान नही देते और मनमानी और लापरवाही करने का मनोबल बढता रहता है।

भदोही जिले के जिला कलेक्ट्रेट भी इस तरह के उदाहरण से अछूता नही है जहां पर दीवालों पर साफ साफ लिखा है कि पान गुटखा खाने पर जुर्माना लगेगा लेकिन आम आदमी के अलावा कलेक्ट्रेट में तैनात कर्मी भी खुलेआम पान गुटखा का सेवन करते है और उनको दीवाल पर लिखी गई सूचना का तनिक भी भय नही है।

भदोही जिला कलेक्ट्रेट में खुलेआम उड रही है नियमों की धज्जियां।

और मनमानी पान गुटखा खाकर कार्य करते है। साथ में इस कोरोना काल में जहां सभी को कार्यालयों में प्रवेश करने के पहले मास्क लगाने की अनिवार्यता है वही कई सरकारी कर्मचारी भी मास्क नही लगाते है और बिना मास्क के कार्य करते है।

अब यहां सवाल पैदा होता है कि जब यह हाल जिले के जिलाधिकारी कार्यालय में तैनात कर्मियों का है तो औरों की क्या बात? यदि प्रशासन सच में नियम कानून का पालन कराने में सख्त है तो अपने कर्मियों पर यह सख्ती क्यों नही? आखिर क्यों नही है कुछ कर्मियों को नियम का डर? जिले के सबसे बडे अधिकारी के कार्यालय में इस तरह मनमानी क्यों?

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel