32 करोड़ हडपने के चक्कर में हो रही है साजिश- विष्णु मिश्रा।

32 करोड़ हडपने के चक्कर में हो रही है साजिश- विष्णु मिश्रा। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र और उनके परिजनों के खिलाफ उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने गोपीगंज थाना में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। इस बाबत विधायक के पुत्र विष्णु मिश्रा ने शनिवार को आयोजित

32 करोड़ हडपने के चक्कर में हो रही है साजिश- विष्णु मिश्रा।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र और उनके परिजनों के खिलाफ उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने गोपीगंज थाना में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। इस बाबत विधायक के पुत्र विष्णु मिश्रा ने शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता में दर्ज मुकदमें को झूठा और बेबुनियाद बताया। विष्णु मिश्रा ने कहा कि कृष्ण मोहन तिवारी के पास उनका 32 करोड बकाया है जिसकी वजह से वे झूठा और फर्जी मुकदमा दर्ज करा रहे है जो बिल्कुल निराधार है।

कहा कि मुकदमें में कृष्ण मोहन तिवारी ने आरोप लगाया है कि मै जबरदस्ती उनकी कम्पनी का पैसा ले रहा हूं जबकि वे इसलिए कह रहे है जिससे मेरा बकाया देना न पडे। विष्णु ने कहा कि यदि मै गलत था तो कृष्ण मोहन तिवारी लोक निर्माण विभाग, बैंक में शिकायत करते न कि तुरंत पुलिस में मुकदमा दर्ज कराते। कहा कि उन्होने बैंक में 27 करोड चेक भी मुझे दिया था जो बाउन्स हो गया है। यदि मै गलत था तो उन्होने मेरे खाते में चेक ही क्यों लगाये?

32 करोड़ हडपने के चक्कर में हो रही है साजिश- विष्णु मिश्रा।

इस मौके पर विष्णु मिश्रा ने अपने बारे में पूरी जानकारी दी और कहा कि यदि मै अपराधी होता तो मै यहां क्यों? कहा कि आखिर 19 साल तक यह चिंता क्यो नही हुई? जब 32 करोड देना पड रहा है तो अब इस तरह की बात सामने आ रही है। कहा कि कृष्ण मोहन तिवारी मेरा पैसा हडपने के लिए साजिश रच रहे है। कहा कि यदि मेरा पैसा किसी के पास है तो मानसिक दबाव में मै हूं न कि लेने वाला।

विष्णु ने कृष्ण मोहन तिवारी के परिजनों पर फर्जी चेक करके पैसा निकाल लेने की बात कही। तथा विष्णु मिश्र ने कानून पर पूरा विश्वास जताते हुए न्याय मिलने की बात कही। इस मौके पर विधायक विजय मिश्र ने पूर्व सांसद वीरेन्द्र सिंह, गोरखनाथ पाण्डेय, रंगनाथ मिश्र, राकेश धर त्रिपाठी और अपने भतीजे मनीष मिश्रा पर साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि लोग मुझे मारने के लिए साजिश रच रहे है।

विधायक ने कहा कि कोई वर्चस्व की लडाई नही है। यदि मेरे साथ न्याय नही हुआ तो मै आत्महत्या कर लूंगा। विधायक के भतीजे प्रेमशंकर मिश्र ने भी इस मामले से जुडी कई अहम बाते बताई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel