राजनाथ प्रजापति की अबूझ हाल में हुई मौत ।

राजनाथ प्रजापति की अबूझ हाल में हुई मौत । अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत कौलापुर गांव में राजनाथ प्रजापति (22) पुत्र स्व. तेरसनाथ प्रजापति ने अबूझ हाल में फंदा लगाकर जान दे दी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज

राजनाथ प्रजापति की अबूझ हाल में हुई मौत ।

अंकित पाण्डेय (रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत कौलापुर गांव में राजनाथ प्रजापति (22) पुत्र स्व. तेरसनाथ प्रजापति ने अबूझ हाल में फंदा लगाकर जान दे दी।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते चले की राजनाथ अपने कमरे में अंदर से कुंडी लगा ली और पंखे में रस्सी का फंदा लगाकर झूल गया। काफी देर बाद जब कमरा नहीं खुला तो परिजनों ने अनहोनी की आशंका में दरवाजा खटखटाया।

जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजन दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंचे और उसे फंदे पर झूलता देखकर बिलखने लगे। आनन-फानन में युवक को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक चार भाइयों में सबसे बड़ा था।उसकी शादी पिछले माह हंडिया थानाक्षेत्र के आसपुर,प्रयागराज में हुई थी ।और पत्नी मायके में थी। उसकी विदाई कराने के लिए बड़े पिता उसकी ससुराल गए थे। तब तक इधर उसने जानलेवा कदम उठा लिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel