जिलाधिकारी ने किया L2 कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण

अमेठी। 07 अगस्त, जिलाधिकारी अरुण कुमार ने असैदापुर स्थित जिला अस्पताल में L2 कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण किया तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आर.एम. श्रीवास्तव ने बताया कि L2 कोविड हॉस्पिटल 100 बेड का बनाया जा रहा है जिसमें 10 वेंटिलेटर तथा 14 आईसीयू बेड भी शामिल

अमेठी।  07 अगस्त, जिलाधिकारी अरुण कुमार ने असैदापुर स्थित जिला अस्पताल में L2 कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण किया तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आर.एम. श्रीवास्तव ने बताया कि L2 कोविड हॉस्पिटल 100 बेड का बनाया जा रहा है जिसमें 10 वेंटिलेटर तथा 14 आईसीयू बेड भी शामिल है। उन्होंने बताया कि L2 हॉस्पिटल में गंभीर लक्षण वाले कोरोना पॉजिटिव मरीजों को रखा जाएगा।

जिलाधिकारी ने किया L2 कोविड हॉस्पिटल का निरीक्षण

              जिलाधिकारी ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार जिला अस्पताल में  100 बेड का L2 हॉस्पिटल बनाया जा रहा है। उन्होंने L2 हॉस्पिटल में डॉक्टरों की ड्यूटी, साफ सफाई की व्यवस्था, शौचालय सहित अन्य व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के निर्देश मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दिए। निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी डॉ. अंकुर लाठर सहित अन्य संबंधित मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष