चोरी की बाइक व चांदी की बटिया सहित शातिर चोर हुआ गिरफ्तार ।

चोरी की बाइक व चांदी की बटिया सहित शातिर चोर हुआ गिरफ्तार । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । पुलिस ने चोरी की बाइक व चांदी की एक बटियां सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की बाइक व 928 ग्राम वजनी चांदी की दो अदद बटिया बरामद

चोरी की बाइक व चांदी की बटिया सहित शातिर चोर हुआ गिरफ्तार ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही ।

पुलिस ने चोरी की बाइक व चांदी की एक बटियां सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की बाइक व 928 ग्राम वजनी चांदी की दो अदद बटिया बरामद कर न्यायालय में पेश किया । जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है ।

पुलिस के अनुसार सुरियावां थानाक्षेत्र के ग्राम सभा रामबाग निवासी संदीप उर्फ सोनू पुत्र गुलाम वर्मा के खिलाफ चोरी की प्रार्थिमिकी दर्ज कराई गई थी।उक्त बाईक व एक लाख दस हजार रुपए मूल्य की दो अदद चांदी की बटिया जौनपुर जनपद के मीरगंज इलाके से चुराई गई थी।

इस मामले में मुकदमा दर्ज कर विवेचना में लिया गया। इसी बीच मुखबिर के सूचना के आधार पर सुरियावां थानाक्षेत्र के रामबाग निवासी चोर संदीप उर्फ सोनू चोर को सुरियावां बाजार के पुरानी बाजार तिराहे से पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस ने चोरी की बाइक व अनुमानित एक लाख 10 हजार की चांदी की दो अदद बटियां बरामद कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया ।जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel