किशोरी की गला काट कर हत्या ,जाँच में जुटी पुलिस ।

किशोरी की गला काट कर हत्या ,जाँच में जुटी पुलिस । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) भदोही । कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र के जमुनीपुर अठगवां गाँव मे मेला की बारी में राम जानकी मंदिर के पीछे अज्ञात किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गयी ।लगभग पन्द्रह वर्षीय किशोरी की गला काट कर

किशोरी की गला काट कर हत्या ,जाँच में जुटी पुलिस ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र के जमुनीपुर अठगवां गाँव मे मेला की बारी में राम जानकी मंदिर के पीछे अज्ञात किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गयी ।लगभग पन्द्रह वर्षीय किशोरी की गला काट कर हत्या की गयी थी ।

अज्ञात शव की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी ।सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह,क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा ,कोतवाल श्रीकांत राय सहित क्राइम ब्रांच, फोरेंसिक टीम ,डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गये ।

किशोरी की गला काट कर हत्या ,जाँच में जुटी पुलिस ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोरी की पहचान सुरियावां थाना क्षेत्र के कोछिया गांव की निशा दूबे पुत्री अमरेश दूबे के रूप में की गयी हैं। किशोरी बीते 11माह पहले गांव के ही एक लड़के संग फरार हुई थी जिसमें सुरियावां थाने में मुकदमा संख्या 211/19 भी पंजीकृत हैं।

मृतका के माता-पिता मुम्बई में रहते हैं।और मृतका निशा घर पर ही अपने चाचा-चाची के साथ रहती थी।शिनाख्त किये जाने के बाद भदोही पुलिस गहन छानबीन कर रही हैं ।इस प्रकरण में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस हत्यारे की गर्दन तक पहुँच गयी हैं। शक के आधार पर पुलिस ने मृतका के चाचा को हिरासत में लिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel