आरा मशीन के पास खेला जा रहा था जुआ,30 हजार फड़ सहित सात जुआरी गिरफ्तार ।

आरा मशीन के पास खेला जा रहा था जुआ,30 हजार फड़ सहित सात जुआरी गिरफ्तार । ए• के •फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के डबका नामक गांव में क्षेत्राधिकारी सदर ज्ञानपुर कालू सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ आरा मशीन के पास दबिश देकर

आरा मशीन के पास खेला जा रहा था जुआ,30 हजार फड़ सहित सात जुआरी गिरफ्तार ।

ए• के •फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के डबका नामक गांव में क्षेत्राधिकारी सदर ज्ञानपुर कालू सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ आरा मशीन के पास दबिश देकर यहां काफी दिनों से चल रहे जुआ खिलाने के कारोबार का पर्दाफाश किया है ।

मौके से पकड़े गये 07 जुआरियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।क्षेत्राधिकारी कालू सिंह के अनुसार मंगलवार को जुआ खेलने की सूचना मिलने पर ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के बड़का नामक गांव में पुलिस टीम के साथ सीओ साहब ने दबिश दी।

और मौके पर जुआ खेलते सात लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है । क्षेत्राधिकारी ने बताया कि उनके पास से फड़ के 30,000 (तीस हजार)रुपये वह ताश के 52 पत्ते भी बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान योगेश मिश्रा, अजय कुमार, श्रीकांत, विनोद कुमार, उमेश सिंह, रवि किशन, और पिंटू गुप्ता के रूप में हुई है। सभी आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली में गैंबलिंग एक्ट धारा- 13 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel