तेरह लाख से कराया जा रहा मानक विहीन निर्माण दरकने लगी दीवालें

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरोहसनगंज-उन्नाव। नगर पंचायत मोहान के कोट मोहल्ले में जिम्मेदारों से सांठ-गांठ से ठेकेदार भंडारण कक्ष के निर्माण में मानकों की धज्जियां उड़ाई जिसकी वजह से दीवालें जगह-जगह से दरकने लगी। जिसकी शिकायत सभासदों ने कस्बेवासियों के साथ एसडीएम से की।नगर पंचायत मोहान के सभासद कपिल निगम, हरिवंश मौर्य, ललित, रामनारायण सिंह, सन्दीप, सोनू,

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरोहसनगंज-उन्नाव। नगर पंचायत मोहान के कोट मोहल्ले में जिम्मेदारों से सांठ-गांठ से ठेकेदार भंडारण कक्ष के निर्माण में मानकों की धज्जियां उड़ाई जिसकी वजह से दीवालें जगह-जगह से दरकने लगी। जिसकी शिकायत सभासदों ने कस्बेवासियों के साथ एसडीएम से की।नगर पंचायत मोहान के सभासद कपिल निगम, हरिवंश मौर्य, ललित, रामनारायण सिंह, सन्दीप, सोनू, राजू, विजय सहित दर्जनों कस्बेवासियों ने एसडीएम को प्रार्थनापत्र देकर बताया कि कोट मोहल्ले में चैदवहें वित्त आयोग से 13 लाख रुपये की लागत से बनने वाले भंडारण कक्ष का ठेका जुबेर ठेकेदार ने लिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि ठेकेदार ने ईओ रुक्मणी बिष्ट व चेयरमैन हयात रसूल से संाठ-गांठ करके पीली ईंट, मौरंग की जगह डस्ट स्टोन व गुणवत्ताविहीन मसाला लगाकर निर्माण करा दिया। जिसकी शिकायत कई बात नगर पंचायत में भी की गई लेकिन किसी ने ठेकेदार पर कार्यवाई करने की जहमत नही की। जिसकी वजह से अभी से दीवालें कई जगह से दरकने लगी है जिसमें सरकारी धन का दुरुपयोग खुद दिखाई दे रहा है। उन्होंने एसडीएम से जांच कराकर जिम्मेदार अधिकारियों व ठेकेदार पर कार्यवाई करने की मांग की। एसडीएम प्रदीप वर्मा ने बताया कि शिकायत मिली है जांच कराकर कार्यवाई की जायेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel