ग्रामीणों ने प्रधान प्रतिनिधि पर लगाया आरोप-

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर पचपेड़वा(बलरामपुर)-ग्राम पंचायत बेतहनिया करहिया में,मनिया, गुलाहिया,कंचन,रीता,अनीता आदि को आवास निर्माण हेतु धन उपलब्ध कराया गया।मछुवा समुदाय को 8 आवास उपलब्ध कराया गया जिसमें से कुछ लोगों ने प्रधान प्रतिनिधि द्वारा दस-दस हजार रुपये लेने की बात कही है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि शौचालय का पैसा कुछ ऐसे व्यक्तियों

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर

पचपेड़वा(बलरामपुर)-ग्राम पंचायत बेतहनिया करहिया में,मनिया, गुलाहिया,कंचन,रीता,अनीता आदि को आवास निर्माण हेतु धन उपलब्ध कराया गया।मछुवा समुदाय को 8 आवास उपलब्ध कराया गया जिसमें से कुछ लोगों ने प्रधान प्रतिनिधि द्वारा दस-दस हजार रुपये लेने की बात कही है।

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि शौचालय का पैसा कुछ ऐसे व्यक्तियों को भी मिला जिनके पास पहले से शौचालय था।भूमि संरक्षण द्वारा इक्कीस सौ मीटर तक लगाए गए ईंट गायब हैं।प्रधान प्रतिनिधि ने बताया कि मैं सभी आरोपों की निष्पक्ष जाँच करवाने के लिए तैयार हूँ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel