सदर कोतवाली में दो अज्ञात महिलाओ के शव मिलने से फैली सनसनी

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। अपराधी उन्नाव शहर को अज्ञात लाशो का डम्पिंग हाउस बना चुके हैं जिसका नजारा आयेदिन कहीं न कहीं अज्ञात लाश मिलने पर देखा जा सकता है। आश्चर्य तो इस बात का है कि यह लाशे कई-कई दिन पुरानी होने के बाद सड़ी-गली हालत में मिलती हैं और पुलिस मात्र उनका पोस्टमार्टम व


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। अपराधी उन्नाव शहर को अज्ञात लाशो का डम्पिंग हाउस बना चुके हैं जिसका नजारा आयेदिन कहीं न कहीं अज्ञात लाश मिलने पर देखा जा सकता है। आश्चर्य तो इस बात का है कि यह लाशे कई-कई दिन पुरानी होने के बाद सड़ी-गली हालत में मिलती हैं और पुलिस मात्र उनका पोस्टमार्टम व अन्तिम संस्कार की औपचारिकता निभाकर रह जाती है। आज फिर सदर कोतवाली क्षेत्र में एक साथ दो-दो अज्ञात महिलाओं के शव मिलने से सनसनी फैल गयी। दुर्गन्ध से परेशान लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवो का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भेजा है।

अपर पुलिस अधीक्षक फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डाग स्क्वायड मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया।घटना सदर कोतवाली क्षेत्र दही चैकी स्थित खाना खजाना ढाबा के पीछे की है। जहां गंदा नाला के पास बबूल के घने जंगल में 2 महिलाओं के काफी पुराने शव पड़े मिले। सूचना के बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी सीओ कोतवाली प्रभारी सदर पँहुचे। जंहा महिलाओं के शव की शिनाख्त का प्रयास किया गया लेकिन अभी शिनाख्त नही हो सकी। मौके पर डॉग स्क्वायडए फोरेंसिक की टीम भी पँहुची। एक महिला ने पीले कपड़े में कुर्ता, सलवार पहन रखा है।

दूसरी महिला ने काला.लाल मिक्स रंग का कुर्ता व सलवार पहन रखा है। दोनो महिलाओं के शव में एक महिला के हाँथ में एसआरएमपी लिखा हुआ है। ज्ञात हो कि अपराधियों ने उन्नाव शहर को अज्ञात लाशो का डम्पिंग हाउस बना लिया है। कुछ दिन पूर्व भी एक अज्ञात महिला का सड़ा-गला शव नहर में बरामद हुआ था जिसकी आजतक शिनाख्त नहीं हो सकी। कहना अतिश्योक्ति नहीं होगा कि पुलिस की लचर कार्यशैली से अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel