संदीप मिश्रा बने व्यापार मंडल के अध्यक्ष, लोगों ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मुसवापुर बाजार में किया कार्यकारिणी का गठन जिला अध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा व्यापारियों के हित के लिए संगठन हमेशा तैयार भेटुवा (अमेठी)। विगत 18 जुलाई को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मुसवापुर बाजार में कार्यकारिणी का गठन किया। जिला अध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने इस अवसर पर कहा

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मुसवापुर बाजार में किया कार्यकारिणी का गठन

जिला अध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा व्यापारियों के हित के लिए संगठन हमेशा तैयार 


भेटुवा (अमेठी)। विगत 18 जुलाई को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मुसवापुर बाजार में कार्यकारिणी का गठन किया। जिला अध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने इस अवसर पर कहा कि व्यापारियों के हित के लिए संगठन हमेशा तैयार रहेगा।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अमेठी जिला अध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने अपनी टीम के साथ कोरोना वायरस के संक्रमण काल और लाकडाउन के दौरान सेवा का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। चाहे बात सेवा की हो चाहे व्यापारियों के हितों के लिए खड़ा होने की वे सदैव आगे बढ़कर मोर्चा सभालते हैं।

संगठन के इसी विस्तार क्रम में मुसवापुर व्यापार मंडल का गठन किया गया है। जिला अध्यक्ष ने संदीप मिश्रा को मुसवापुर बाजार का अध्यक्ष मनोनीत किया है। साथ ही उनके साथ के0के0 तिवारी को संरक्षक, विन्द्रा प्रसाद यादव को महामंत्री, कृपाशंकर मिश्र को कोषाध्यक्ष के साथ कुल बारह पदाधिकारियों को मनोनीत किया गया है। इस अवसर पर मुसवापुर बाजार में हर्ष का माहौल है। अध्यक्ष संदीप मिश्रा और अन्य पदाधिकारियों को लोगों ने बधाई दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel