सीओ की अगुवाई में बसाहिया में पुलिस का दबिश,फरार मिले वांछित अभियुक्त

स्वतंत्र प्रभात की रिपोर्ट-पडरौना,कुशीनगर। पडरौना कोतवाली क्षेत्र में पशु मांस के धंधे को लेकर चर्चित गांव बसहिया में सीओ पडरौना के नेतृत्व में गुरुवार की पूर्व में दर्ज किए गए मुकदमे में शामिल वांछित गैंगस्टर अभियुक्तों को लेकर दबिश दी गई। दबिश के दौरान पुलिस के आने वक़्त फरार हो जाने की वजह से गिरफ्तारी

स्वतंत्र प्रभात की रिपोर्ट-पडरौना,कुशीनगर।

पडरौना कोतवाली क्षेत्र में पशु मांस के धंधे को लेकर चर्चित गांव बसहिया में सीओ पडरौना के नेतृत्व में गुरुवार की पूर्व में दर्ज किए गए मुकदमे में शामिल वांछित गैंगस्टर अभियुक्तों को लेकर दबिश दी गई। दबिश के दौरान पुलिस के आने वक़्त फरार हो जाने की वजह से गिरफ्तारी नहीं कर सकी।

बताते चलें कि कोरोना महामारी के बीच कुशीनगर जिले के कोतवाली पडरौना क्षेत्र के चर्चित गांव बसहिया में प्रतिबंधित पशुओं के कांटे व तस्करी में शामिल वांछित-गैंगस्टर पहले से दर्ज मुकदमे में फरार चल रहे अभियुक्तों कि गिरफ्तारी को लेकर सीओ के अगुवाई में पीएसी जवानों के साथ छापेमारी कि गई । इस दौरान पुलिस को दबिश देने के पूर्व ही वांछित अभियुक्त गांव छोड़ फरार हो गए थे ऐसे में पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। हालांकि इस छापेमारी के पहले भी इस चर्चित गांव में सूबे में भाजपा की सरकार बनने के बाद कई बार बड़े पैमाने पर छापेमारी हुई है।

ऐसे में एक बार के दौरान हुई छापेमारी में तो कारोबारियों ने पुलिस टीम पर पथराव भी कर दिया था। इसके बाद हुई कार्रवाई के बावजूद इस गांव में पशु मांस का धंधा होने की शिकायतें मिल रहीं थी। सूत्रों की मानें तो अवैध मांस कारोबार होने लेकर मिली शिकायत के बाद कोतवाली पडरौना के पुलिस ने गुरुवार को छापेमारी की। छापामारी में कोतवाली पडरौना के प्रभारी निरीक्षक पवन सिंह,कोतवाली के सिधुआ चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार,पीएसी के जवानों के साथ कोतवाली पडरौना की पुलिस मौजुद थे।

खबर यह भी है…..

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष