प्राचीन शिवमंदिर को कब्जा मुक्त कराने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम

रास्ता साफ न कराने पर धरने पर बैठेंगे नगर पंचायत अध्यक्षस्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-सफीपुर-उन्नाव। क्षेत्र के ऊगू नगर पंचायत अंतर्गत प्राचीन शिव मंदिर को जाने वाले रास्ते पर दबंगों ने कब्जा कर रास्ते को बंद कर दिया है। जिसपर स्थानीय लोगों के बढ़ते आक्रोश देखते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष ने एसडीएम सफीपुर से शिकायत कर कब्जा


रास्ता साफ न कराने पर धरने पर बैठेंगे नगर पंचायत अध्यक्ष
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-सफीपुर-उन्नाव। क्षेत्र के ऊगू नगर पंचायत अंतर्गत प्राचीन शिव मंदिर को जाने वाले रास्ते पर दबंगों ने कब्जा कर रास्ते को बंद कर दिया है। जिसपर स्थानीय लोगों के बढ़ते आक्रोश देखते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष ने एसडीएम सफीपुर से शिकायत कर कब्जा हटाए जाने की अपील की। जबकि स्थानीय पुलिस मामले में शिथिलता बरत रही है जिसपर ऊगू नगर पंचायत अध्यक्ष ने चैबीस घण्टे में कब्जा मुक्त ना होने पर सभासदों के साथ धरने पर बैठने की चतावनी दी है।

तहसील क्षेत्र अंतर्गत ऊगू नगर पंचायत क्षेत्र के नेवादा पश्चिम में स्थित प्राचीन शिव मंदिर को जाने वाले रास्ते को दबंगों ने हथिया लिया। जिस पर क्षेत्र के लोगों ने सफीपुर एसडीएम राजेन्द्र प्रसाद से शिकायत की और उसको संज्ञान में लेकर रास्ते की जांच लेखपाल के सुपुर्द कर दी। इसपर लेखपाल ने भी मौजूदा जगह पर अवैध कब्जे की बात कही है लेकिन रास्ता अब तक कब्जा मुक्त नही हुआ है।

जिस पर ऊगू नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज दीक्षित ने सभासदों के साथ एसडीएम सफीपुर से कब्जा मुक्त कराने की अपील की लेकिन पुलिस प्रशासन का लापरवाह रवैया कब्जे को और भी पुख्ता करता जा रहा है। जबकि उपजिलाधिकारी ने कई बार कब्जा मुक्त कराने के लिए फतेहपुर चैरासी थाना प्रभारी सुरेश पटेल को आदेश दिया है। जिस पर ऊगू नगर पंचायत अध्यक्ष और सभासदों ने चैबीस घण्टा के भीतर कब्जा मुक्त रास्ते की मांग की है और मांग ना माने जाने पर एसडीएम ऑफिस में धरना देने की चेतावनी दी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel