ग्राम प्रधान बासदेवपुर ने सरकारी स्कूल के गेट पर लिखवाया अपना नाम

ग्राम प्रधान बासदेवपुर ने सरकारी स्कूल के गेट पर लिखवाया अपना नाम प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई विकास क्षेत्र के अंतर्गत वासदेवपुर में ग्रामप्रधान भुल्लन सरोज ने पूर्वमाध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय के प्रवेश द्वार पर लिखवाया अपना नाम ।औराई विकास क्षेत्र के अंतर्गत वासदेवपुर के प्राथमिक

ग्राम प्रधान बासदेवपुर ने सरकारी स्कूल के गेट पर लिखवाया अपना नाम

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे औराई विकास क्षेत्र के अंतर्गत वासदेवपुर में ग्रामप्रधान भुल्लन सरोज ने पूर्वमाध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय के प्रवेश द्वार पर लिखवाया अपना नाम ।औराई विकास क्षेत्र के अंतर्गत वासदेवपुर के प्राथमिक विद्यालय व पूर्वमाध्यमिक विद्यालय एक ही कैम्पस में चलता है।

विद्यालय के प्रवेश द्वार पर वर्तमान प्रधान ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों के मिली भगत से बकयता “भुल्लन सरोज ग्राम प्रधान वासदेवपुर” लिखवाया है । जिस पर ग्रामीणों ने आरोप लगाया है, कि ग्राम प्रधान सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर रहे है । इस पर सीडीओ ने कहा कि क्या वह पूर्व स्वतंत्रता सेनानी है ।

अगर ऐसा नही है । तो जल्द से जल्द उनके खिलाफ कानूनी करवायी की जाएगी । बीडीओ औराई श्याम ने कहा कि ऐसा मामला मेरे संज्ञान में नही आया था । अगर ऐसा है , तो ग्रामप्रधान के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel