रामकोला मंदिर में हुई शादी में फूटा कोरोना बम 23 पॉजिटिव जिसमें पांच महिलाएं भी शामिल

उपेंद्र कुशवाहा की रिपोर्ट-पडरौना,कुशीनगर। जिले में शनिवार की देर रात आई रिपोर्ट में कुल 23 लोग संक्रमित पाए गए। जिसमें से कप्तानगंज कस्बे के वार्ड नंबर 12 में एक साथ 14 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इस वार्ड के सामने चाय की दुकान चलाने वाला युवक भी संक्रमित पाया गया है। बताया जाता है कि

उपेंद्र कुशवाहा की रिपोर्ट-पडरौना,कुशीनगर।

जिले में शनिवार की देर रात आई रिपोर्ट में कुल 23 लोग संक्रमित पाए गए। जिसमें से कप्तानगंज कस्बे के वार्ड नंबर 12 में एक साथ 14 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इस वार्ड के सामने चाय की दुकान चलाने वाला युवक भी संक्रमित पाया गया है। बताया जाता है कि इनमें से अधिकांश संक्रमित 28 जून को रामकोला कस्बे में हुई एक शादी में शामिल हुए थे। संक्रमितों में पांच महिलाएं भी शामिल हैं। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीज पाए जाने से कस्बे में हड़कंप मचा हुआ है।


बता दें कि कप्तानगंज कस्बे के वार्ड नंबर 12 की रहने वाली 35 वर्षीया महिला बीते आठ जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। महिला के संपर्क में आए लोगों का सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया था। शनिवार की देर रात इनकी रिपोर्ट आई तो स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गई। रविवार की सुबह पता लगा कि संक्रमित महिला के परिवार व संपर्क में आए 14 लोग संक्रमित हैं।


इसके अलावा इसी वार्ड के सामने चाय की दुकान चलाने वाला युवक भी पॉजिटिव है। शादी वाले इस घर में कोरोना के इतने मरीज मिलने से पड़ोसियों की धड़कन भी तेज हो गई है। रामकोला के जिस मंदिर में शादी कराई गई थी। वहां के पुजारी ने बताया कि उस दिन कार्यक्रम में 50 से अधिक लोग शामिल हुए थे जिसमें से कुछ लोग रामकोला व खड्डा कस्बे के भी थे।


कप्तानगंज सीएचसी के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. एसके गुप्ता का कहना कि शनिवार की देर रात 23 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली थी जिसमें से 14 लोग वार्ड नंबर 12 के निवासी हैं। इसके अलावा वार्ड नंबर 02 में एक चाय का दुकानदार तथा वार्ड नंबर 11 में मुंबई से लौटा व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित है। शेष दो लोग जगदीशपुर, दो लोग भलुही व एक बौलिया, एक पचार व एक घोड़ादेउर के निवासी हैं।

इस संबंध में कप्तानगंज सीएचसी प्रभारी डॉ. एसके गुप्ता का कहना है कि वार्ड नंबर 12 में पहले मिली संक्रमित महिला के संपर्क में आए लोगों की जांच कराई गई थी। इनमें से अधिकांश पॉजिटिव पाए गए हैं। ये लोग शादी समारोह में शामिल हुए थे।

खबर यह भी पढ़े….

रामकोला मंदिर में हुई शादी में फूटा कोरोना बम 23  पॉजिटिव जिसमें पांच महिलाएं भी शामिल
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel