ट्रेन से कटकर अर्धनग्न अधेड़ की हुई मौत ।

ट्रेन से कटकर अर्धनग्न अधेड़ की हुई मौत । ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर ) गोपीगंज, भदोही । आदर्श कोतवाली गोपीगंजक्षेत्र के प्रयागराज-माधोसिंह रेलमार्ग पर अलमऊ हाल्ट के पूर्वी छोर पर शुक्रवार को भोर मे दिल्ली से वाराणसी जा रही ट्रेन से कट जाने से 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई ।घटना के लगभग

ट्रेन से कटकर अर्धनग्न अधेड़ की हुई मौत ।

ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर )

गोपीगंज, भदोही ।

आदर्श कोतवाली गोपीगंजक्षेत्र के प्रयागराज-माधोसिंह रेलमार्ग पर अलमऊ हाल्ट के पूर्वी छोर पर शुक्रवार को भोर मे दिल्ली से वाराणसी जा रही ट्रेन से कट जाने से 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई ।घटना के लगभग तीन घंटे बाद पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पहचान कराने मे जुट गई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी प्रयाग राज रेल खंड के अलमऊ हाल्ट व कोइलरा गांव के बीच रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पाया गया । लोगों ने बताया कि प्रातःकाल नई दिल्ली से वाराणसी जा रही शिवगंगा की चपेट में आ जाने से अज्ञात अर्धनग्न अधेड़ की मौत हो गई ।

रेल चालक ने इसकी सूचना स्टेशन अधीक्षक व कंट्रोल रुम को दी तो गांव के लोगो ने गोपीगंज पुलिस को दे दी । सुबह लगभग नौ बजे पहुची पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है ।घटना स्थल पर जुटी भीड़ भी मृतक की पहचान नही कर पाई है।उसके जिस्म पर एकमात्र सफेद धोती पाई गयी है।पहचान कराने मे जुटी पुलिस शव को सुरक्षित रख लिया ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष