कमिश्नर और जिलाधिकारी ने अमीर पट्टी गांव में किया वृक्षारोपण /

कमिश्नर और जिलाधिकारी ने अमीर पट्टी गांव में किया वृक्षारोपण / प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही । शासन के निर्देश पर क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर वृहद वृक्षारोपण का आयोजन किया गया। तहसील मुख्यालय के सामने स्थित अमीर पट्टी गांव के एक तालाब पर कमिश्नर प्रीति शुक्ला जिला अधिकारी राजेंद्र प्रसाद पुलिस अधीक्षक राम

कमिश्नर और जिलाधिकारी ने अमीर पट्टी गांव में किया वृक्षारोपण /

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही ।

शासन के निर्देश पर क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर वृहद वृक्षारोपण का आयोजन किया गया। तहसील मुख्यालय के सामने स्थित अमीर पट्टी गांव के एक तालाब पर कमिश्नर प्रीति शुक्ला जिला अधिकारी राजेंद्र प्रसाद पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने पहुंच कर एक एक पौधे लगाकर वृक्षारोपण का शुभारंभ किया।

जिसमें सागौन शीसम पीपल आम लिप्टस सहित लगभग ढाई सौ वृक्ष लगाए गए। कमिश्नर और जिलाधिकारी ने मौके पर उपस्थित ग्राम प्रधानों को निर्देशित किया कि सभी लोग अपने गांव में अधिक से अधिक वृक्ष लगाकर उसका देखरेख करें जिससे वृक्षों से पर्यावरण का संतुलन न बिगड़े और प्रकृति हमारा साथ देती रहे।

इसी तरह केशव प्रसाद मिश्रा राजकीय महिला महाविद्यालय में प्राचार्य बृज किशोर त्रिपाठी औराई कोतवाली में रामजी यादव विकास खंड कार्यालय पर खंड विकास अधिकारी श्याम जी बाल विकास परियोजना कार्यालय पर सीडीपीओ रीता अवस्थी ब्लाक संसाधन केंद्र घोसिया पर खंड शिक्षा अधिकारी नीरज श्रीवास्तव सहित कई सरकारी कार्यालयों और क्षेत्र के सभी गांवों में ग्राम प्रधानों ने वृक्षारोपण कर एक इतिहास रचा।

अमीर पट्टी के वृक्षारोपण में मुख्य विकास अधिकारी, खंड विकास अधिकारी श्याम जी ग्राम प्रधान चंद्रकांत शुक्ला सहसेपुर ग्राम प्रधान अंबुज मिश्रा सहित ब्लॉक और तहसील स्तर के अधिकारी मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel