ड्यूटी जाते समय होमगार्ड पर हमला, घायल ।

ड्यूटी जाते समय होमगार्ड पर हमला, घायल । ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर ) भदोही। कोतवाली ज्ञानपुर क्षेत्र अंतर्गत सरपतहां गांव में रविवार को सुबह खेत पर जाते समय एक होमगार्ड के जवान को आरोपियों ने घेर कर हमला कर घायल कर दिया। घायल जवान का उपचार निजी अस्पताल में कराया गया है। पुलिस मामले

ड्यूटी जाते समय होमगार्ड पर हमला, घायल ।

ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर )

भदोही।

कोतवाली ज्ञानपुर क्षेत्र अंतर्गत सरपतहां गांव में रविवार को सुबह खेत पर जाते समय एक होमगार्ड के जवान को आरोपियों ने घेर कर हमला कर घायल कर दिया। घायल जवान का उपचार निजी अस्पताल में कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दर्ज की है। घटना को लेकर पुराना जमीनी विवाद कारण बताया जा रहा है।

प्राप्तजानकारी के अनुसार सरपतहां गांव निवासी होमगार्ड संजय शुक्ला जौनपुर जनपद के मड़ियांहूं थाने पर पदस्थ हैं । रविवार को भी उनकी ड्यूटी थी। वे घर से निकलकर बाईक से खेत के रास्ते से गुजर रहे थे कि देखा गांव के दबंग युवक सुशील दूबे उनके खेत की मेड़ काट रहे थे।बताते चलें कि होमगार्ड की नजर जब विवादित खेत पर पड़ी तो उन्होंने मेड़ काटने से मना किया।इससें नाराज सुशील ने अपने पिता शिवशंकर दूबे और भान्जे अमन दूबे को आवाज लगाई ।

मौके पर पहुंचकर विपक्षियों में शिवशंकर व उनके पुत्र सुशील और भान्जे अमन ने एक राय होकर मारपीट कर होमगार्ड को घायल कर दिया।घटना की जानकारी पर पहुंचे उनके पुत्र हरिकिशन शुक्ला के साथ भी मारपीट की गई।जिससे उनके पुत्र व पत्रकार हरिकिशन शुक्ला को भी चोटें आई थीं। पुलिस ने एक पक्षीय कारवाई कर जहाँ आरोपियों को छोड़ दिया। वहीं काफी गुहार के बाद पीड़ित होमगार्ड की ओर से तहरीर दर्ज कर कार्यवाही शुरु की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel