चाइना के खिलाफ युवाओं में उबाल चीनी राष्ट्रपति का फूंका पुतला जताया विरोध

स्वतंत्र प्रभात रामजी उन्नाव। देश में लगातार चाइनीज सामानों का विरोध हो रहा है। एक तरफ मोदी सरकार ने 59 ऐप्स को बैन कर दिया है तो देश के युवाओं में चीन के खिलाफ गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। शहर के बड़े चैराहे पर युवाओं ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला फूंका। युवाओं

स्वतंत्र प्रभात रामजी


उन्नाव। देश में लगातार चाइनीज सामानों का विरोध हो रहा है। एक तरफ मोदी सरकार ने 59 ऐप्स को बैन कर दिया है तो देश के युवाओं में चीन के खिलाफ गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। शहर के बड़े चैराहे पर युवाओं ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला फूंका। युवाओं ने चीनी सामान का पूरी तरह विरोध करने का संकल्प लिया।

प्रदर्शन में शामिल रहे कुश सिंह ने बताया कि बीजेपी नेता शशांक शेखर सिंह के निर्देश पर युवाओं ने चीन का पुतला फूंका है। साथ ही आगे भी शशांक शेखर के नेतृत्व में चीनी सामानों का विरोध जारी रखेंगे। इस प्रदर्शन में प्रमुख रूप से कुश ठाकुर सतेन्द्र सिंह रामू तिवारी मान सिंह राहुल विनीत अजीत दिलीप अनुराग यादव अमोल और अनंत अवस्थी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष