स्वच्छ पर्यावरण के लिए पौधरोपण करना जरूरी- क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला तरबगंज गोण्डा-पौधरोपण करना पुनीत कार्य है, इसके लिए सभी को आगे आना चाहिए उक्त विचार क्षेत्राधिकारी तरबगंज महावीर सिंह ने पौधरोपण के उपरांत कहीं।मंगलवार को तरबगंज क्षेत्र में भाजपा जिला अध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा बाबा रंजीत दास कश्यप युवा सामाजिक कार्यकर्ता घनश्याम जायसवाल की अगुवाई में क्षेत्राधिकारी कार्यालय तरबगंज पर अशोक के

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

तरबगंज गोण्डा-
पौधरोपण करना पुनीत कार्य है, इसके लिए सभी को आगे आना चाहिए उक्त विचार क्षेत्राधिकारी तरबगंज महावीर सिंह ने पौधरोपण के उपरांत कहीं।
मंगलवार को तरबगंज क्षेत्र में भाजपा जिला अध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा बाबा रंजीत दास कश्यप युवा सामाजिक कार्यकर्ता घनश्याम जायसवाल की अगुवाई में क्षेत्राधिकारी कार्यालय तरबगंज पर अशोक के दो पौधे रोपण किए गए।
क्षेत्राधिकारी कार्यालय पर अभी हाल में किए गए सुंदरीकरण की प्रशंसा करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहां की सुंदरीकरण एवं स्वच्छता से जहां कार्यालय की गरिमा बढ़ती है वहीं पर खुशहाली नजर आती है। बताते चलें कि क्षेत्राधिकारी कार्यालय पर आसपास झाड़ियां उग आती थी। कार्यालय के सभी कर्मचारियों ने निर्णय लिया कि झाड़ियों को हटाकर,पौधरोपण किया जाए और उसकी हिफाजत के लिए बाड़ लगाई जाएं।ऐसा ही हुआ गेट के साथ चारों तरफ बाड़ लगा दिए गए।

विश्व पर्यावरण दिवस के दिन सामाजिक कार्यकर्ता घनश्याम जायसवाल व क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह की अगुवाई में सैकड़ों पेड़ लगाए गए तथा क्यारियों में सजावटी पुष्ट भी लगाए गए। अब यह कार्यालय आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह ने सामाजिक कार्यकर्ता घनश्याम जायसवाल की सराहना करते हुए बताया की इनके द्वारा कार्यालय में सैकड़ों पेड़ लगाकर कार्यालय को हरा-भरा करने में जो सहयोग दिया है। वह प्रशंसनीय हैं।

इतना ही नहीं सामाजिक कार्यकर्ता घनश्याम जायसवाल द्वारा पूरे तरबगंज बजार, थाना व तहसील में पौधरोपण कराया गया है। उनके द्वारा बहुत ही सराहनीय कार्य किए जा रहे हैं। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष बाबा रंजीत दास कश्यप जिला उपाध्यक्ष घनश्याम जायसवाल मंडल अध्यक्ष बेलसर शिव प्रकाश गुप्ता रामसूरत गुप्ता धर्मेंद्र चौहान मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel