महराजगंज का मोदी चौराहा मार्ग गड्ढे से युक्त, राहगीर परेशान।

महराजगंज का मोदी चौराहा मार्ग गड्ढे से युक्त, राहगीर परेशान। संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) भदोही। योगी सरकार के गड्ढा मुक्त अभियान में करोड़ों रुपये खर्च हो गए, लेकिन गड्ढे अब भी लोगों को परेशान कर रहे हैं। चौरी की ओर जाने वाली सड़क महाराजगंज बाईपास एवम बाईपास मोदी चौराहा सें महाराजगंज बाजार में जाने वाली

महराजगंज का मोदी चौराहा मार्ग गड्ढे से युक्त, राहगीर परेशान।

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

भदोही।

योगी सरकार के गड्ढा मुक्त अभियान में करोड़ों रुपये खर्च हो गए, लेकिन गड्ढे अब भी लोगों को परेशान कर रहे हैं। चौरी की ओर जाने वाली सड़क महाराजगंज बाईपास एवम बाईपास मोदी चौराहा सें महाराजगंज बाजार में जाने वाली सड़क में गड्ढे होने से आवागमन मुश्किल हो गया है। रोड गड्ढ़ों की वजह से दुर्घटनाओं को आमंत्रण दे रही है। सड़क की दुर्दशा को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हैं।गांव से जुड़ने वाली ग्रामीण सड़कें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकीं हैं।

खासकर गाँव से लिंक रोड महाराजगंज से चकापुर के बाहर के किनारे बने हुए रोड चौरी को जोड़ने वाले मार्गों पर अनगिनत छोटे बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिससे आने-जाने वाले वाहन राहगीरों को परेशानी होती है और आए दिन दुर्घटनाएं होती रहतीं हैं। कहां पर कितना गड्ढा है और उसमें कितना पानी पता नहीं चलता खासकर रात में तो वाहन चलाना बेहद कठिन कार्य हो जाता है।

सड़क मे गड्ढों की भरमार है, जिस पर आये दिन हादसा होता रहता है। महराजगंज का मोदी चौराहे व सड़क में कई ऐसे गड्ढे हैं, उनमें अचानक वाहन चलने जाने पर हादसा होना तय है। यह सड़क साढे तीन साल पहले इस सड़क पर पाइप लाइन का निर्माण कराया गया था।

और रोड़ को वैसे ही छोड़ दिया गया,वर्तमान में सड़क पर गड्ढा है या गड्ढे में सड़क, अंदाजा लगाना मुश्किल है। बरसात के इस मौसम में सड़क पर जमे पानी के कारण सफर और भी दुभर बन कर रह गया है,और लोगो के घरों में बरसात का पानी जा रहा हैं, न तो इस पर प्रधान की नजर पड़ रही हैं, और न जिम्मेदार नेता ही ध्यान दे रहे है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel