24 वर्षीय युवक की कुंडी से लटकती हुई मिली लाश

संवाददाता – राज कुमार विश्वकर्मा छपिया,गोण्डा –एक युवक का शव कमरें की कुंडी से पत्नी की साड़ी को फंदा बनाकर लटकती हुई मिली।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया रविवार को मसकनवा कस्बा के मां गायत्री राम सुख पाण्डेय पी जी कालेज के पीछे घुसवा गांव में

संवाददाता – राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया,गोण्डा –
एक युवक का शव कमरें की कुंडी से पत्नी की साड़ी को फंदा बनाकर लटकती हुई मिली।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

रविवार को मसकनवा कस्बा के मां गायत्री राम सुख पाण्डेय पी जी कालेज के पीछे घुसवा गांव में रवि गुप्ता पुत्र राम दीन 24 वर्ष की कमरें की कुंडी से साड़ी के फंदे से लटकती हुई लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली।

युवक अपने पत्नी और बच्चों के साथ अकेले घर में रहता था। दूसरे कमरे में लटकती हुई लाश मिली। पत्नी ने परिजनों को सूचना दी जोकि खांले गांव में रहते थे।परिजनो द्वारा घटना की सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी अरूण कुमार राय मय फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे। उन्होंने बताया कि पति पत्नी और दो बच्चे घर में रहते थे,आपसी कहा सुनी को लेकर दोनों में कुछ विवाद हो गया।।

उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है।युवक अपने चार भाईयों दीपक रविन्द्र राजेश में दूसरे नंबर पर था। वह मुम्बई में काम करता था। डेढ़ माह पूर्व मुम्बई से आया था। घर पर परिवार के साथ डेरी का काम करता था।

वांछित अपराधी को किया गिरफ्तार


वहीं बीती रात को छपिया पुलिस ने एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है । थाना छपिया के प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर के नेतृत्व में मुकदमा अपराध संख्या 205/20 पर आई0टी0 एक्ट0 की धारा 306 आईपीसी में दर्ज मुकदमा के वांछित चल रहे अभियुक्त विकास प्रजापति पुत्र तिलकराम निवासी ग्राम उकरहा,थाना गौर,जनपद बस्ती को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया। अभियुक्त के फेसबुक पर अश्लील फोटो व कमेंट से आहत होकर थाना छपिया के ग्राम शीतलगंज की एक युवती ने आत्महत्या कर लिया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel