ईद के मौके पर जरूरतमंदो को बांटी राशन सामग्री

ईद के मौके पर जरूरतमंदो को बांटी राशन सामग्री

आसिम अली संवाददाता सफीपुर-उन्नाव। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते कस्बा में सामाजिक कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन के दौरान गरीब व जरूरतमंदों और दिहाड़ी मजदूरों को ईद उल फितर के मौके पर राशन सामग्री बांटी। इस दौरान शारीरिक दूरी और पूरी सुरक्षा के साथ जरूरतमंद लोगों को ईदी के तौर राशन सामग्री वितरित की गई। वितरण

आसिम अली संवाददाता

सफीपुर-उन्नाव। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते कस्बा में सामाजिक कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन के दौरान गरीब व जरूरतमंदों और दिहाड़ी मजदूरों को ईद उल फितर के मौके पर राशन सामग्री बांटी। इस दौरान शारीरिक दूरी और पूरी सुरक्षा के साथ जरूरतमंद लोगों को ईदी के तौर राशन सामग्री वितरित की गई।

वितरण कार्य पुलिस की निगरानी में हुआ।
स्थानीय कस्बे में वैश्विक महामारी दौरान चल रहे लॉकडाउन में सामाजिक कार्यकर्ताओ ने गरीबों और जरूरतमंदों की सहायता का काम जारी किए हुए है। इसी कड़ी में आज एक बार फिर ईद के मौके पर सोशल डिस्टेंडिंग को ध्यान में रखते हुए कस्बे के करीब 435 परिवारो को सिवई शकर व दूध वितरित किया गया।

इस मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक के पूर्व जिलाध्यक्ष आशिक अली नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सूबेदार यादव रामकुमार श्रीवास्तव शाकिब अली व कु0 फारीना सभासद नगर पंचायत सफीपुर के द्वारा वितरण किया गया। वहीं सुरक्षा के नजरिए से पुलिस बल के साथ प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार पाण्डेय भी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel