थाना निगोही क्षेत्र में बिजली विभाग नहीं मानते योगी सरकार का आदेश।

थाना निगोही क्षेत्र में बिजली विभाग नहीं मानते योगी सरकार का आदेश।

बिजली विभाग की लापरवाही से अन्नदाता पस्त। विधायक रोशन लाल वर्मा खाद्य सामग्री बांटने में मस्त।निगोही नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों को नही मिल पा रही बिजली आपूर्ति। – बिभाग के अधिकारी मस्त,बिजली आपूर्ति में नही हो रहा है कोई सुधार। शाहजहांपुर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रामीण क्षेत्र में पूरे समय बिजली दें जिससे किसानों

बिजली विभाग की लापरवाही से अन्नदाता पस्त। विधायक रोशन लाल वर्मा खाद्य सामग्री बांटने में मस्त।
निगोही नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों को नही मिल पा रही बिजली आपूर्ति। – बिभाग के अधिकारी मस्त,बिजली आपूर्ति में नही हो रहा है कोई सुधार।

 

शाहजहांपुर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रामीण क्षेत्र में पूरे समय बिजली दें जिससे किसानों को कोई समस्या उत्पन्न ना होने पाए परंतु बिजली विभाग के अधिकारी के कान में जूं तक नहीं रेंगती। नगर पंचायत निगोही एवं ब्लॉक के ग्रामीण अंचलों में बिजली आपूर्ति चरमरा गई है।

थाना निगोही क्षेत्र में बिजली विभाग नहीं मानते योगी सरकार का आदेश।

क्षेत्र के ग्राम संडाखास, खेड़ासंडा, पिपरिया, गौटिया, अंडखेड़ा, गंगाजमुनी, महौरतला, उनकलाँ, उनखुर्द, जिन्दपुरा, जठिउरा, हरदयालनगर, रामनगर आदि क्षेत्रों में आए दिन तकरीबन रात 11:00 बजे लाइट काट दी जाती है और सुबह तकरीबन 6:30 से 7:30 तक लाइट आ जाती है। हम आपको बताते चलें निगोही बिजली घर पर कई किलोवाट की सप्लाई का भार है।क्योँकि बिद्युत घर की सप्लाई क्षमता ही बहुत कम है है।

थाना निगोही क्षेत्र में बिजली विभाग नहीं मानते योगी सरकार का आदेश।

एक तरफ नगर फीडर की लाइट सप्लाई भी बराबर नही आती है।और दूसरी और देश का अन्नदाता बिजली के लिये टकटकी लगाये बाट जोहता रहता है। किसानों की फसलें सूखने के कगार पर खड़ी है।दूसरी तरफ निगोही का बिजली बिभाग मस्त है। बिजली अधिकारियों को अन्नदाता की कोई फिक्र नहीं है। उनकी नजर में हाकिम लोगों की आराम में कोई खलल नही पड़ना चाहिए। ग्रामीण क्षेत्रों के फीडरों की बिजली हमेशा रात में काट दी जाती है। बिजली घर निगोही के इस सितम से जनता बेजार हो चुकी है। लेकिन सुबह कुछ समय के लिये बिजली दे दी जाती है।

इस संबंध में बिजली विभाग के आला अधिकारियों से बात करने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं होती सिर्फ दिलासा ही दी जाती है ।बिजली के न आने से फसलों के नुकसान के साथ साथ रात भर क्षेत्रवासियों  को भयंकर गर्मी का सामना करना पड़ता है।जबकि एक तरफ योगी सरकार ने आदेश दे रखा है,कि शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली पूरे समय होनी चाहिए फिर भी सरकार के आदेशों की धज्जियां खुलेआम उड़ाई जा रही हैं। यहां पर निगोही की बिजली विभाग की कार्यशैली में सुधार कब होगा। ये एक यक्षप्रश्न है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel