गौरीगंज थाना क्षेत्र के कंटेनमेंट जोन मे पुलिस प्रतिदिन करा रही सेनेटाइजेशन

गौरीगंज थाना क्षेत्र के कंटेनमेंट जोन मे पुलिस प्रतिदिन करा रही सेनेटाइजेशन

आवागमन किया गया है बंद गौरीगंज (अमेठी)। पुलिस अधीक्षक डा0 ख्याति गर्ग के निर्देशन में थानाक्षेत्र गौरीगंज के ग्राम रोहसीखुर्द व भनियापुर व असैदापुर में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही क्षेत्र को कैन्टेनमेन्ट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है। जिसमे फायर सर्विस द्वारा कैन्टेनमेन्ट जोन को सेनेटाइज का

आवागमन किया गया है बंद

      गौरीगंज (अमेठी)। पुलिस अधीक्षक डा0 ख्याति गर्ग के निर्देशन में थानाक्षेत्र गौरीगंज के ग्राम रोहसीखुर्द व भनियापुर व असैदापुर में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही क्षेत्र को कैन्टेनमेन्ट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है।

जिसमे फायर सर्विस द्वारा कैन्टेनमेन्ट जोन को सेनेटाइज का करने का काम प्रतिदिन किया जा रहा है। कन्टेनमेंट जोन में बैरियर लगाकर लाकडाउन का पालन कराया जा रहा है तथा सतर्क दृष्टि रखी जा रही है। कंटेनमेंट जॉन मे अनावश्यक रूप से आवागमन को पूर्णतया प्रतिबन्धित कर दिया गया है।

आम जनमानस को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत मुनादी कर सोशल डिस्टेंसिंग के पालन, घरों में रहने, सुरक्षित रहने की अपील कर जागरुक किया जा रहा है। जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोक जा सके।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel