कैमूर बिहार के 414 श्रमिकों को पहुंचाया जायेगा उनके गृह जनपद ।

कैमूर बिहार के 414 श्रमिकों को पहुंचाया जायेगा उनके गृह जनपद ।

कैमूर बिहार के 414 श्रमिकों को पहुंचाया जायेगा उनके गृह जनपद । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) भदोही। कोरोना वायरस के लॉकडाउन 3.0 के बीच विभिन्न जिलों व प्रान्तों में फंसे श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने के शासन के निर्देश के बाद प्रशासन राजकीय बसों से श्रमिको को उनके घर पहुंचाने में जुट गया है। तहसील क्षेत्र

कैमूर बिहार के 414 श्रमिकों को पहुंचाया जायेगा उनके गृह जनपद ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )


भदोही। 
कोरोना वायरस के लॉकडाउन 3.0 के बीच विभिन्न जिलों व प्रान्तों में फंसे श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने के शासन के निर्देश के बाद प्रशासन राजकीय बसों से श्रमिको को उनके घर पहुंचाने में जुट गया है। तहसील क्षेत्र में सोमवार को 324 श्रमिको को उनके घर भेजने के बाद मंगलवार को भी जनपद कैमूर बिहार के 414 श्रमिकों को उनके घर छोडऩे की प्रक्रिया पूरी की गयी। हालांकि राजकीय बस न आने से अब श्रमिक बुधवार 11 बजे नेशनल स्कूल शेल्टर होम से रवाना होंगे। सभी का मेडिकल जांच किया जा चुका है।  उपजिला अधिकारी आशीष कुमार मिश्र ने बताया कि आज बस नही आ सकी। लेकिन मंगलवार को रात में ही सभी बसों को नेशनल तिराहे पर बुलाया जा रहा है। ताकि बुधवार को समय से श्रमिकों को रवाना किया जा सके। सभी श्रमिक मेडिकल जांच रिपोर्ट अपने पास रखे। सभी को प्रमाण पत्र देने के साथ तत्काल रवाना किया जायेगा। सुबह 8 बजे सभी श्रमिक नेशनल स्कूल पहुंच गये थे। तभी लेखपाल रामागीरी ने लाउडस्पीकर से आज के बजाय बुधवार को रवाना होने की बात बताते हुए सभी से बुधवार की सुबह आने का आग्रह किया। 
तहसील कर्मी श्रमिकों को सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लगातार जागरुक करते रहे। श्रमिको ने प्रशासन के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। कहा प्रशासन श्रमिको की इस संकट की घडी में मदद कर पुण्य का कार्य कर रही है। श्रमिको ने डीएम, एसपी सहित एसडीएम, पुलिस उपाधीक्षक, तहसीलदार, कोतवाली पुलिस सहित सभी समाजिक संगठन और निर्यातकों के प्रति भी धन्यवाद ज्ञापित किया।


















Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel