भदोही में भूखे-प्यासे ‘राहगीरों’ के लिए ‘मददगार’ रहे युवा समाजसेवी।

भदोही में भूखे-प्यासे ‘राहगीरों’ के लिए ‘मददगार’ रहे युवा समाजसेवी।

भदोही में भूखे-प्यासे ‘राहगीरों’ के लिए ‘मददगार’ रहे युवा समाजसेवी। सरस राजपूत( रिपोर्टर ) भदोही। लाॅकडाऊन की वजह से दूसरे राज्यों से अपने राज्य जा रहे लोगों को इस समय काफी लोग सहायक साबित हो रहे है। और अपने शक्ति के अनुसार राहगीरों को भोजन पानी की व्यवस्था करके एक मिशाल पेश कर रहे है।

भदोही में भूखे-प्यासे ‘राहगीरों’ के लिए ‘मददगार’ रहे युवा समाजसेवी।


सरस राजपूत( रिपोर्टर )

भदोही।
लाॅकडाऊन की वजह से दूसरे राज्यों से अपने राज्य जा रहे लोगों को इस समय काफी लोग सहायक साबित हो रहे है। और अपने शक्ति के अनुसार राहगीरों को भोजन पानी की व्यवस्था करके एक मिशाल पेश कर रहे है। इससे बेशक भूखे प्यासे राहगीरों को यह सहयोग काफी सहायक साबित हो रहा है। एक ऐसा ही नजारा बुधवार को भदोही जिले के महराजगंज में देखा गया जहां युवा समाजसेवियों ने आने-जाने वाले राहगीरों को प्रेम से बुलाकर नि:शुल्क भोजन व पानी दे रहे है। लोग खाने के बाद अपने गन्तव्य को रवाना हो रहे है।
औराई क्षेत्र के महराजगंज में बुधवार के युवकों ने लॉकडाउन के वजह से बाहर से आ रहे मजदूरों, राहगीरों के लिए पानी, पूड़ी सब्जी वितरण किया। इस पुनीत कार्य में व्यापारियों का भी काफी सहयोग रहा। जिनमें मुख्य रूप से चिंटू चौरसिया, टिंकू अग्रहरि, सीताराम हलवाई, बिंट्टू, धीरू, हीरालाल और अनुज समेत कई लोगों का सहयोग रहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel