नगर पंचायत कांट में ठेका खत्म होने के बाद भी की जा रही अवैध वसूली।

नगर पंचायत कांट में ठेका खत्म होने के बाद भी की जा रही अवैध वसूली।

शाहजहाँपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक और जनता से घर में रहने को कह रहे हैं और जहां देश एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है तो वही कुछ अधिकारी व कुछ ब्यक्ति सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। कांट नगर पंचायत में तहबाजारी की अवैध रूप से वसूली हो रही

शाहजहाँपुर ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक और जनता से घर में रहने को कह रहे हैं और जहां देश एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है तो वही कुछ अधिकारी व कुछ ब्यक्ति सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। कांट नगर पंचायत में तहबाजारी की अवैध रूप से वसूली हो रही है। जबकि ठेका 31 मार्च में ही समाप्त हो गया था।

फर्जी रसीदें छपवा कर 50 रुपये के स्थान पर 100 रुपये लिए जा रहे हैं। जबकि 31 मार्च को समाप्त हुए ठेके का लॉकडाउन के कारण टेंडर भी नहीं डाला गया है। जब इस मामले में नगर पंचायत कांट चेयरमैन पुत्र हाजी शोयव खाँ से बात हुई तो उन्होंने बताया मेरे संज्ञान में मामला नहीं है जो भी व्यक्ति या अधिकारी इस मामले में दोषी होगा उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।

चेयरमैन पुत्र ने बताया इस मामले में अधिशासी अभियंता बिकाश आनंद से भी बात हुई उन्होंने बताया उनके आदमियों द्वारा वसूली करवाई जा रही है वही अधिशाषी अभियंता कांट विकाश आनंद ने बताया कि बसूली नगर पंचायत द्वारा हो रही और सरकारी बसूली है। लेकिन सूत्रो द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार बसूली प्राईवेट ब्यकितियो द्वारा की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel