थाना जैतीपुर पुलिस ने आरोपी को किया चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार।

थाना जैतीपुर पुलिस ने आरोपी को किया चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार।

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। शाहजहांपुर। थाना जैतीपुर पुलिस ने नगरिया खुर्द से एक बाइक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपित के कब्जे से चोरी की गई बाइक बरामद कर ली है। पुलिस अधीक्षक के

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

शाहजहांपुर।

थाना जैतीपुर पुलिस ने नगरिया खुर्द से एक बाइक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपित के कब्जे से चोरी की गई बाइक बरामद कर ली है। 

पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जनपद में अपराध की रोकथाम व अपराधियों के गिरफ्तारी हेतु अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पर्यवेक्षण में क्षेत्राधिकारी तिलहर के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत  जैतीपुर पुलिस को एक हाथ लगी बड़ी सफलता में जैतीपुर थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने रोकथाम पर तलाश में वंचित अपराधी हेतु कोविड-19 लाक डाउन का पालन कराने हेतु शांति व्यवस्था में पुलिस गस्त के दौरान क्षेत्र में मुखबिर ने सूचना दी की दातागंज की तरफ से दो व्यक्ति चोरी की अपाचे मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट बेचने के चक्कर में फतेहगंज पूर्वी की तरफ जाने वाले हैं इसी दौरान जैतीपुर पुलिस ने बैरिकेडिंग कर चेकिंग करने लगी कुछ देर बाद एक मोटरसाइकिल आती दिखी जिस पर बैठे व्यक्तियों ने मोटरसाइकिल को पीछे मुड़कर भागने का प्रयास किया तभी पुलिस टीम द्वारा तत्परता दिखाते हुए दौड़कर आवश्यक बल प्रयोग कर थानाध्यक्ष राजेश कुमार व उपनिरीक्षक नीरज कुमार सिंह प्रभारी चौकी नबादा मोड़ कांस्टेबल नासिर खान, प्रशांत, कप्तान कुमार ने मौके पर  रामवीर सिंह को एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया तथा एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया ।गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के कब्जे से एक स्लेटी कलर की अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel