कुशीनगर : पुलिस ने गायब चार वर्षीय बच्ची को बारमद कर परिजनों को सौपा

कुशीनगर : पुलिस ने गायब चार वर्षीय बच्ची को बारमद कर परिजनों को सौपा

पडरौना,कुशीनगर। नेबुआ नौरगियां थाने की पुलिस को शनिवार को एक चार वर्षीय बच्ची के घर से गायब हो जाने के मामले में थाने के पुलिस ने मात्र दो घंटे के भीतर ही बच्ची को ढूंढ निकाला और उसके परिजनों से पहचान कराने के बाद सौंप दिया है ।


नेबुआ नौरंगिया थाने के थानेदार हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि शनिवार को पिपरा बजार निवासी राजन पुत्र गुड्डू और शुभम जायसवाल पुत्र उत्तम जायसवाल की ओर से समीना पुत्री जान मोहम्मद उम्र चार वर्ष निवासी कटाई भरपुरवा थाना जटहां बाजार को घर से गायब होने की सूचना दिया था । इसके बाद थाने के उपनिरीक्षक आशुतोष कुमार जायसवाल ने जनपद के बाल कल्याण अधिकारी के साथ संयुक्त रूप से क्षेत्र के चौराहों से लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से गायब बच्ची की तलाश में जुटे हुए थे। इस दौरान पुलिस को पिपरा बाजार में एक अज्ञात बच्ची को अकेले होने और बाजार में घूमने की सूचना मिली, सुचना मिलते ही मौके पर गायब बच्ची के परिजनों के साथ लेकर पहुंची पुलिस टीम ने पिपरा बाजार में मिली बच्ची से परिजनों से पहचान कराकर उसके माता-पिता को सौंप दिया । नेबुआ नौरंगिया थाने की पुलिस के तरफ से गायब बच्ची को बरामद करने के बाद उसके माता-पिता और गांव के लोगों द्वारा पुलिस की सराहना की गई है ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष