थाना खुटार में क्षेत्राधिकारी पुवायां ने व्यापारियों साथ की बैठक।

थाना खुटार में क्षेत्राधिकारी पुवायां ने व्यापारियों साथ की बैठक।

शाहजहांपुर । थाना खुटार परिसर में पुलिस क्षेत्राधिकारी पुवायां नवनीत कुमार नायक, थानाध्यक्ष खुटार जयशंकर सिंह ने व्यापार मंडल के पदाधिकारी व संभ्रांत व्यापारियों के साथ बैठक की लाक डाउन में मिली छूट में दुकाने खुलने के विषय पर भी चर्चा की गई। बैठक में पुलिस क्षेत्राधिकारी नवीन कुमार नायक ने कहा इस समय तेजी से

शाहजहांपुर ।

थाना खुटार परिसर में पुलिस क्षेत्राधिकारी पुवायां नवनीत कुमार नायक, थानाध्यक्ष खुटार जयशंकर सिंह ने व्यापार मंडल के पदाधिकारी व संभ्रांत व्यापारियों के साथ बैठक की लाक डाउन में मिली छूट में दुकाने खुलने के विषय पर भी चर्चा की गई।

थाना खुटार में क्षेत्राधिकारी पुवायां ने व्यापारियों साथ की बैठक।

बैठक में पुलिस क्षेत्राधिकारी नवीन कुमार नायक ने कहा इस समय तेजी से साइबर क्राइम भी बढ़ रहा है जिसमें लोगों को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर मैसेंजर के सहारे लोगों से पैसे की डिमांड करके ठगी करना।या इनाम का लालच देकर फोन पर ओटीपी, एटीएम कोड पूछ कर खाते से पैसे निकालकर ठगी कर लेते हैं सबसे पहले पीड़ित व्यक्ति अपने नजदीकी शाखा में संपर्क करें वह अपने खाते को तुरंत बंद करवाए ताकि ठग आगे रुपए ना निकाल सके उसके बाद वह पुलिस को सूचना दें ताकि उस ठग के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

थाना खुटार में क्षेत्राधिकारी पुवायां ने व्यापारियों साथ की बैठक।

बैठक में जयशंकर सिंह ने कहा की लाक डाउन का समय थाना क्षेत्र में बहुत ही अच्छा रहा सभी लोगों ने इस लॉक डाउन में प्रशासन का सहयोग किया।सभी के सहयोग के चलते हमारा जनपद ग्रीन जोन में है आगे भी सभी लोग प्रशासन का सहयोग करें और अनावश्यक ना घूमे अपने घरों पर रहकर ही लॉक डाउन का पालन करें जो शासन की ओर से छूट दी गई है उसका नाजायज उपयोग ना करें जरूरत हो तभी घर से निकले अनावश्यक  सड़को पर ना घूमें उन्होंने व्यापारी बंधुओं से कहा कि अगर दुकान खुलवाने को लेकर आपका कोई सुझाव है तो वह हमें दें पुलिस उसके हिसाब से काम करेगी। इस अवसर पर व्यापार मंडल के पदाधिकारी सहित व्यापारी गण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel