ग्राम प्रधान के खिलाफ बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

ग्राम प्रधान के खिलाफ बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

बलिया – गड़वार विकास खण्ड परिसर में दर्जनों की संख्या में जॉब कार्ड धारक मनरेगा मजदूर रतसर कला की प्रधान स्मृति सिंह के खिलाफ बवाल मचाया।बीडीओ विनोद मणि त्रिपाठी के ब्लॉक में आने पर उनको ज्ञापन देकर मजदूरों ने प्रधान पर आरोप लगाया कि जब से ये गांव की प्रधान बनी हैं तब से उन्होंने

बलिया – गड़वार विकास खण्ड परिसर में दर्जनों की संख्या में  जॉब कार्ड धारक मनरेगा मजदूर रतसर कला की प्रधान स्मृति सिंह के खिलाफ बवाल मचाया।बीडीओ विनोद मणि त्रिपाठी के ब्लॉक में आने पर उनको ज्ञापन देकर मजदूरों ने प्रधान पर आरोप लगाया कि जब से ये गांव की प्रधान बनी हैं तब से उन्होंने हम मजदूरों से गांव में कोई भी कार्य नहीं कराया है जिससे हम लोगों का जॉब कार्ड निष्क्रिय पड़ गया है।

लॉक डाउन होने के पूर्व हम लोग मजदूरी करके अपना जीविका चला लेते थे लेकिन इस समय मजदूरी बंद होने से खाने के लाले पड़ गए हैं। मजदूरों ने आरोप लगाया कि इसके पूर्व ग्राम प्रधान ने उनका जॉब कार्ड बनवाया था।मजदूरों ने चेताया कि अगर जल्दी ही उनका जॉब कार्ड के तहत गांव में कोई कार्य नहीं दिया तो वो जिलाधिकारी के यहाँ धरना देने के लिए बाध्य होंगे। खण्ड विकास अधिकारी विनोद मणि त्रिपाठी ने मजदूरों को आश्वासन दिया कि दो तीन दिन के भीतर ही उन्हें काम मिल जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel