आर0आर0पी0जी0 मे आयोजित होगा वेबिनार

आर0आर0पी0जी0 मे आयोजित होगा वेबिनार

अमेठी। रणवीर रणंजय स्नाकोत्तर महाविद्यालय अमेठी में कोविड-19 एक वैश्विक मुद्दा विषय पर दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय वेबीनार 22 एवं 23 मई को आयोजित किया जाएगा। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय वेबीनार में पंजीकरण नि: शुल्क है, पंजीकरण के लिए महाविद्यालय की वेबसाइट एवं महाविद्यालय के फेसबुक अकाउंट पर लिंक उपलब्ध

अमेठी।  रणवीर रणंजय स्नाकोत्तर महाविद्यालय अमेठी में कोविड-19 एक वैश्विक मुद्दा विषय पर दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय वेबीनार 22 एवं 23 मई को आयोजित किया जाएगा।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि  अंतरराष्ट्रीय वेबीनार में पंजीकरण नि: शुल्क है, पंजीकरण के लिए महाविद्यालय की वेबसाइट एवं महाविद्यालय के फेसबुक अकाउंट पर लिंक उपलब्ध है। पंजीकरण से संबंधित सभी सूचना प्रतिभागियों को ईमेल के माध्यम से दी जाएगी।

मीडिया प्रभारी डाॅ धनंजय सिंह ने बताया कि प्रतिभागी शोध-पत्र का सारांश 20 मई तक भेज सकते हैं। इस वेबीनार में देश विदेश के अनेक विद्वान ऑनलाइन जूम ऐप के माध्यम से प्रतिभाग करेंगे और कोविड-19 के सामाजिक ,आर्थिक, मनोवैज्ञानिक प्रभावों के साथ ही इसके वैश्विक परिदृश्य में क्या प्रभाव पड़ेगा इस पर भी चर्चा करेंगे ।

इस वेबीनार के सफल आयोजन हेतु आवश्यक ऑनलाइन  बैठक हुई जिसमें वेबीनार के संयोजक डाॅ अनूप कुमार सिंह ने वेबीनार के तैयारी पर प्रकाश डाला और बताया कि अभी तक लगभग 100 से अधिक पंजीकरण हो चुका है। बैठक में डाॅ लाल साहब सिंह , डॉ ओमशिव पांडे,डाॅ राम सुंदर यादव,डाॅ राधेश्याम तिवारी,डाॅ सुरेंद्र प्रताप यादव, डाॅ ओम प्रकाश त्रिपाठी,डाॅ संतोष कुमार सिंह, डाॅ देवेंद्र मिश्रा तथा डाॅ शिखा शुक्ला आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel