सोशल डिस्टेस्टिंग का जमकर हो रहा उलंघन बाजार में लगी भीड़ ।

सोशल डिस्टेस्टिंग का जमकर हो रहा उलंघन बाजार में लगी भीड़ ।

सोशल डिस्टेस्टिंग का जमकर हो रहा उलंघन बाजार में लगी भीड़ । के• देव पाण्डेय ( रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही । कोविड-19 कोरोना वायरस की जंग हम कभी नही जीत सकते जब तक हम अपने मे बदलाव नही लाएंगे। नगर गोपीगंज में लाख जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी लोग सोशल

सोशल डिस्टेस्टिंग का जमकर हो रहा उलंघन बाजार में लगी भीड़ ।

के• देव पाण्डेय ( रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही ।

कोविड-19 कोरोना वायरस की जंग हम कभी नही जीत सकते जब तक हम अपने मे बदलाव नही लाएंगे। नगर गोपीगंज में लाख जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी लोग सोशल डिस्टेस्टिंग का उलंघन करते हुए नजर आते है। जब कि जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी कालू सिंह के नेतृत्व में कोतवाल कृषणानंद राय चौकी इंचार्ज दयाशंकर ओझा सीनियर सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार ने जब से लाकडाऊन लगा है /

अपनी जिंदगी की परवाह न करते हुए हम नागरिको की जिंदगी बचाने के लिए रात दिन एक करके पैदल ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से लोगो को कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता अभियान चलाते रहे और आज भी चला रहे है जरूरत के हिसाब से सख्ती भी बरती परंतु नगर में जिला प्रशासन द्वारा मिली 7 से 1० की छूट का लोग फायदा उठा रहे है।

नगर के अंजही मोहाल खरहट्टी मोहाल सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बगल मेडिकल स्टोरों पर सोशल डिस्टेस्टिंग का उलंघन करते देखा जा रहा है। जिन मेडिकल स्टोरों के संचालकों की जिम्मेदारी होती है कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी में मरीजों को सावधान करें मगर उन्ही जगहों पर उलंघन किया जा रहा है। अभी तक हमारा भदोही कोरोना की जंग में कामयाब रहा पर कोतवाली औराई क्षेत्र में मरीज के मिलने से आम इंसान की धड़कने बढ़ गयी है।

गोपीगंज नगर जिले का एक महत्वपूर्ण मार्केट है जहां पर पूरे जनपद के छोटे ब्यापारी आकर खरीदारी करते है। प्रात: 5 बजे से ही भीड़ का आवागमन शुरू हो जाता है जिला प्रशासन से इस नगर को कोरोना से मुक्ति दिलाने की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। आज हर गरीब मजदूर तबका इस आशा के साथ जी रहा था कि 3 मई को राहत मिल जाएगी रोजी का आगम बन जायेगा पर इस तरह से सोशल डिस्टेस्टिंग का उलंघन से क्या यह संभव हो पायेगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel