थाना सेहरामऊ क्षेत्र में सड़क हादसे में एक की मौत, मां बेटी गंभीर रूप से घायल।

थाना सेहरामऊ क्षेत्र में सड़क हादसे में एक की मौत, मां बेटी गंभीर रूप से घायल।

शाहजहाँपुर। थाना सेहरामऊ दक्षिणी में सड़क हादसे में एक ब्यक्ति की मौत हो गई तथा दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हो गए। यहां एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सेहरामऊ दक्षिणी कस्बा के निवासी

शाहजहाँपुर।

थाना सेहरामऊ दक्षिणी में सड़क हादसे में एक ब्यक्ति की मौत हो गई तथा दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हो गए। यहां एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सेहरामऊ दक्षिणी कस्बा के निवासी डब्बू (35) बाइक से रोड़ क्रॉस कर रहे थे इसी डीसीएम बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई तथा कुछ दूर जाकर एक फल बाले ठेले पर पलट गई।

जिससे फल बेंच रहे सेहरामऊ दक्षिणी कस्बा निवासी राजेंद्र (40) की डीसीएम के नीचे दबकर मौत हो गई। वही कस्बा थाना क्षेत्र के मियांपुर गौटियाँ निवासी रामचंद्र की पत्नी रामेश्वरी (40) व बेटी सुलोचना (15) डीसीएम की चपेट में आ गई जिससे बाइक सवार सहित तीन लोग गम्भीर घायल हो गए। आनन फानन में पुलिस ने जेसीबी से पलटी डीसीएम को सीधा करके नीचे दबे राजेंद्र व रामेश्वरी व उसकी बेटी सुलोचना को बाहर निकाला।

वही डीसीएम के नीचे दबकर राजेंद्र की वही मौत हो गई तथा मां बेटी घायल हो गई जिन्हें पुलिस ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जिसमें महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है डीसीएम बरेली की शब्जी मंडी से शिमला लोड करके कानपुर ले जा रही थी। वही पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है तथा उससे पूछताछ कर रही है।

!!अगर लॉक डाउन का होता पालन तो नही होता हादसा!!

पूरे देश मे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लॉक डाउन किया गया है। लॉक डाउन होने के कारण पिछले एक माह से सड़क हादसों में भारी कमी आई है। लेकिन ग्रामीण अंचलों में पुलिस की ढिलाई के कारण लॉक डाउन का पालन नही हो रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो सेहरामऊ दक्षिणी कस्बा में लॉक डाउन जैसा कुछ नजारा देखने को नही मिल रहा है।

कस्बा में पूरे दिन पान पुड़िया की दुकानों से लेकर ठेले, चाय आदि की दुकाने सजी रहती है सड़क पर पूरे दिन लोग चहलकदमी  करते रहते है स्थानीय लोगों ने बताया कि अगर पुलिस ने सख्ती बरती होती तो डीसीएम की चपेट में कोई नही आता।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024