पुलिस बल की मौजूदगी में लोगों को उपलब्ध कराई गई खाद्य सामग्री

पुलिस बल की मौजूदगी में लोगों को उपलब्ध कराई गई खाद्य सामग्री

स्वतंत्र प्रभातइटियाथोक, गोण्डा -क्षेत्र के पेमई पुरवा गांव में बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव युवक के मिलने से एहतियातन गांव को जोड़ने वाले सभी रास्तों पर बैरियर लगाकर पुलिस बल तैनात कर चौकशी बढ़ा दी गई है। चौबीसों घंटे बैरियर पर तैनात पुलिस के जवान इस बीच ना तो गांव से बाहर किसी को जाने दे

स्वतंत्र प्रभात
इटियाथोक, गोण्डा
-क्षेत्र के पेमई पुरवा गांव में  बीते दिनों कोरोना  पॉजिटिव युवक के मिलने से  एहतियातन गांव को जोड़ने वाले सभी रास्तों पर बैरियर लगाकर पुलिस बल तैनात कर  चौकशी बढ़ा दी गई है। चौबीसों घंटे बैरियर पर तैनात पुलिस के जवान इस बीच ना तो गांव से बाहर किसी को जाने दे रहे हैं और ना ही बाहर से गांव के अंदर किसी आने दे रहे हैं।

कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए परिवार के 12 सदस्यों को कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में  क्वॉरेंटाइन किया गया था  जिनकी सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है।रिपोर्ट के नेगेटिव आने से गांव सहित स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने राहत की सांस ली।

इस दौरान ग्रामीणों को खाने-पीने की आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति गांव में ही पुलिस बल की निगरानी में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए उपलब्ध कराई जा रही है। समय-समय पर इटियाथोक कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बीएन सिंह अपने सहयोगियों के साथ गांव पहुंचकर ताजा स्थिति का जायजा ले रहे हैं एवं प्रतिदिन गांव की ताजा स्थिति  से जिले के उच्च अधिकारियों को अवगत करा रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel