डीएम के निर्देश पर एसडीएम ने कराई बेजुबानों के पेट भरने कि व्यवस्था

डीएम के निर्देश पर एसडीएम ने कराई बेजुबानों के पेट भरने कि व्यवस्था

‘बंदरों को दिया गया केला, पूरी और चना’-योगेन्द्र सिंह, एसडीएम, अमेठी ‘आश्रम पर रह रहे बेजुबानों की मदद के लिए भेजी टीम’- एसडीएम, अमेठी ‘बंदरों के भोजन व्यवस्था पर नजर रखने के दिए निर्देश’- एसडीएम, अमेठी अमेठी। जनपद के अमेठी तहसील के भेटुवा विकास खण्ड

‘बंदरों को दिया गया केला, पूरी और चना’-योगेन्द्र सिंह, एसडीएम, अमेठी

‘आश्रम पर रह रहे बेजुबानों की मदद के लिए भेजी टीम’- एसडीएम, अमेठी

‘बंदरों के भोजन व्यवस्था पर नजर रखने के दिए निर्देश’- एसडीएम, अमेठी

                    अमेठी। जनपद के अमेठी तहसील के भेटुवा विकास खण्ड व पीपरपुर थानांतर्गत ग्राम घटकौर में स्थापित बनरहा बाबा  आश्रम पर सैंकड़ों की संख्या में बंदर रहते हैं। बुधवार को खबर के माध्यम से जिलाधिकारी अरुण कुमार के संज्ञान मे लाया गया कि लाकडाउन के चलते लोगों का आना-जाना आश्रम पर बंद है जिससे बेजुबान बंदरों को भोजन कि समस्या का सामना करना पड़ रहा है। आश्रम कि देख-भाल करने वाले त्रिभुवन दास गुप्ता ने प्रशासन से मदद मांगी थी।

डीएम के निर्देश पर एसडीएम ने कराई बेजुबानों के पेट भरने कि व्यवस्था

               बेजुबानों कि मजबूरी और समस्या समझते हुए जिलाधिकारी अरुण कुमार ने अमेठी के उप जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह को बंदरों के भोजन कि व्यवस्था कराने के लिए निर्देशित किया। जिस पर अमेठी उप जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने तीन पटवारियों समेत छह लोगों कि टीम वनरहा बाबा आश्रम पर भेजा। टीम ने बंदरों को भर पेट पूरी, केला और चने खिलाए। एसडीएम योगेन्द्र सिंह ने कहा है कि टीम को यह निर्देश दिया गया है कि वह बेजुबान बंदरों के भोजन व्यवस्था पर नजर रखें जिससे उन्हें भोजन मिल सके।

                डीएम अरुण कुमार और एसडीएम योगेन्द्र सिंह द्वारा बेजुबान प्राणियों के प्रति दिखाई गई यह दया कि भावना स्थानीयों मे चर्चा का विषय बनी हुई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel