सुल्तानपुर : सुल्तानपुर जिले के महासचिव बनाए गए नितिेश तिवारी ब्राह्मण विकास संघ सेवा परिवार ने दी जिम्मेदारी

सुल्तानपुर : सुल्तानपुर जिले के महासचिव बनाए गए नितिेश तिवारी ब्राह्मण विकास संघ सेवा परिवार ने दी जिम्मेदारी

सुल्तानपुर :- उत्तर प्रदेश ब्राह्मण विकास संघ परिवार ने सुल्तानपुर के युवा नेता नितिेश तिवारी को महासचिव नियुक्त किया है ब्राह्मण विकास संघ ने जिले के कार्यकारिणी टीम का गठन करते हुए विभिन्न पदों पर पदाधिकारी व सदस्यों को नियुक्त करते युवा पत्रकार नितिेश तिवारी के द्वारा किए जा रहे। सामाजिक कार्य जगत में लगातार

सुल्तानपुर :-

उत्तर प्रदेश ब्राह्मण विकास संघ परिवार ने सुल्तानपुर के युवा नेता नितिेश तिवारी को महासचिव नियुक्त किया है ब्राह्मण विकास संघ ने जिले के कार्यकारिणी टीम का गठन करते हुए विभिन्न पदों पर पदाधिकारी व सदस्यों को नियुक्त करते युवा पत्रकार नितिेश तिवारी के द्वारा किए जा रहे।

सामाजिक कार्य जगत में लगातार सहने कार्य से प्रभावित होकर ब्राह्मण समाज संघ संगठन ने अपना जिले महासचिव प्रभारी नियुक्त किया है पत्रकार नितिश तिवारी द्वारा पूर्व में किया गया ।

सामाजिक कार निर्वाहन वह जिम्मेदारी सौंपी है इस नियुक्ति पर राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष ने नितिेश तिवारी को बधाई देते हुए कहां की युवा समाज के मधु धारा से जुड़कर रचनात्मक कार्य को सफल बनाएं वह अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करें उन्होंने सामाजिक कार्यों में पूरी क्षमता के साथ जुड़ने की अपील की।

युवाओं से कि पत्रकार नितिश तिवारी की नियुक्ति के बाद सुल्तानपुर जिले समेत कई जिले भर के पदाधिकारी व संगठन के सदस्य में खुशी की लहर उन्हें इस नई जिम्मेदारी के लिए चारों से बधाई दी जा रही है

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel