बेरासपुर में तहसीलदार ने अन्नदूत बनकर बांटा खाद्यान्न।

बेरासपुर में तहसीलदार ने अन्नदूत बनकर बांटा खाद्यान्न।

बेरासपुर में तहसीलदार ने अन्नदूत बनकर बांटा खाद्यान्न। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। सरकार के लाॅकडाऊन के घोषणा के बाद शासन और प्रशासन के लोग गरीब, असहाय लोगों के लिए राशन सामग्री देकर उनके लिए सहायक बन रहे है। और शासन प्रशासन के अधिकारियों और समाजसेवियों के प्रयास से गरीबों और असहायों को काफी मदद

बेरासपुर में तहसीलदार ने अन्नदूत बनकर बांटा खाद्यान्न।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

सरकार के लाॅकडाऊन के घोषणा के बाद शासन और प्रशासन के लोग गरीब, असहाय लोगों के लिए राशन सामग्री देकर उनके लिए सहायक बन रहे है। और शासन प्रशासन के अधिकारियों और समाजसेवियों के प्रयास से गरीबों और असहायों को काफी मदद मिल रही है। भदोही जिले में मंगलवार को एक ऐसा वाकया हुआ कि मानना पडा कि आज भी मानवता जिंदा है। मामला ज्ञानपुर तहसील के बेरासपुर गांव का है जहां पर एक गरीब के बारे में सूचना मिलने पर स्वयं ज्ञानपुर के तहसीलदार देवेन्द्र कुमार अन्न दूत बनकर आये। और गरीब को राशन वितरित किये।

मालूम हो कि इस गरीब के बारे में तहसीलदार ने किसी समाचार के माध्यम से जानकारी हुई। और तहसीलदार खुद आकर गरीब के लिए अन्नदूत बने। इस दौरान गरीब महिला को आश्वासन भी दिया कि यदि कोई दिक्कत हो तो मुझे बेशक बतायें। तहसीलदार की मानवता देकर गरीब महिला के आंसू निकल आये और तहसीलदार ने उसे आश्वासन भी दिया। तहसीलदार के इस मानवता को देखकर लोग काफी प्रशंसा कर रहे है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel