प्रयागराज से आये 101 छात्र-छात्राओं को भेजा गया उनके घर।

प्रयागराज से आये 101 छात्र-छात्राओं को भेजा गया उनके घर।

प्रयागराज से आये 101 छात्र-छात्राओं को भेजा गया उनके घर। संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) भदोही। सरकार द्वारा दूसरे प्रदेश या जिले में रह रहे लोगों को जनपद में भेजने के क्रम में मंगलवार को भी जिले के गोपीगंज में जिला पंचायत बालिका इण्टर कालेज से कुछ 101 छात्र छात्राओं को चेकअप के बाद उनके घर

प्रयागराज से आये 101 छात्र-छात्राओं को भेजा गया उनके घर।

संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

भदोही।

सरकार द्वारा दूसरे प्रदेश या जिले में रह रहे लोगों को जनपद में भेजने के क्रम में मंगलवार को भी जिले के गोपीगंज में जिला पंचायत बालिका इण्टर कालेज से कुछ 101 छात्र छात्राओं को चेकअप के बाद उनके घर भेजा गया। मालूम हो कि सभी छात्र छात्राएं प्रयागराज के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में अध्ययन कर रहे थे लेकिन लाॅकडाऊन के बाद प्रशासन के सहयोग से स्क्रीनिंग के बाद सभी को बस द्वारा उनके घर भेजा गया।

सोमवार को कुल 26 तथा मंगलवार को कुल 75 छात्र-छात्रा बस से आये थे सभी की स्क्रीनिंग के बाद उनके घर भेज दिया गया। प्रयागराज से आने के बाद छात्र-छात्राओं को रहने खाने की और जांच की व्यवस्था प्रशासन के तरफ से की गई थी। तहसीलदार देवेन्द्र कुमार ने बताया कि सभी छात्र-छात्राओं की स्क्रीनिंग और चेकअप के बाद उनको घर भेजा गया है और सभी को अपने अपने घर में 14 दिन तक घर में रहने का निर्देश भी दिया गया है। जिला प्रशासन के इस प्रयास से प्रयागराज से आये सभी छात्र-छात्रा काफी प्रसन्न दिखे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel