नवविवाहिता की मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज

नवविवाहिता की मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर गोण्डा- दहेज में चार पहिया गाड़ी न मिलने से नवविवाहिता को पति ने मार पीट कर घर से निकाल दिया। पीड़ित पत्नी ने पति समेत चार लोगो के विरुद्व विभिन्न धाराओ में प्राथमिक दर्ज करायी है। कोतवाली क्षेत्र के मऊ गांव निवासिनी ज्योति तिवारी पुत्री शिव पूजन उपाध्याय द्वारा

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर गोण्डा-
दहेज में चार पहिया गाड़ी न मिलने से नवविवाहिता को पति ने मार पीट कर घर से निकाल दिया। पीड़ित पत्नी ने पति समेत चार लोगो के विरुद्व विभिन्न धाराओ में प्राथमिक दर्ज करायी है।
कोतवाली क्षेत्र के मऊ गांव निवासिनी ज्योति तिवारी पुत्री शिव पूजन उपाध्याय द्वारा रविवार देर शाम में लिखाई रिपोर्ट में कहा है कि उसकी शादी बीते 21 जून वर्ष 2018 में दीपांशु तिवारी पुत्र कृष्ण मोहन तिवारी निवासी पूरेखाल गांव मजरे सुदामा खाले पुरवा थाना वजीरगंज के साथ पूरे हिन्दु रीति रिवाज के साथ हुआ था।

ज्योति तिवारी के मुताबिक उसके पिता ने हैसियत के हिसाब से दान स्वरूप 11 लाख, जसमे पति दीपांशु के बैंक खाते में तीन लाख रुपए व अन्य नकद तथा उपहार के रूप में दिया था।ससुरालीजन शादी के बाद से ही चार पहिया गाड़ी की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे। ससुर कृष्ण मोहन तिवारी आईटीआई संचार विहार कालोनी मनकापुर में परिवार के साथ रहते हैं।

पीड़िता के अनुसार शनिवार को उसका पति दिपांशु तिवारी,ससुर कृष्ण मोहन तिवारी,सास आदेश तिवारी,देवर सुधांशु तिवारी ने मिलकर मारा पीटा और अभद्रता करते हुए कपड़े व जेवर छीन कर घर से भगा दिए। यही नही बल्कि पति ने दूसरी शादी कर लेने की धमकी भी दिए हैं।

पुलिस ने उक्त चारों लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। वही प्रभारी निरीक्षक मनीष जाट ने बताया कि पीडिता के तहरीर पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel