BHU में पेट्रोल साथ में रखकर धरने पर बैठ गया छात्र, यूनिवर्सिटी प्रशासन को दी धमकी

BHU में पेट्रोल साथ में रखकर धरने पर बैठ गया छात्र, यूनिवर्सिटी प्रशासन को दी धमकी

खास बातें दाखिला न होने के कारण यूनिवर्सिटी प्रशासन से नाराज मांग नहीं मानी जाने पर आत्मदाह करने की धमकी धरना स्थल पर दिया जलाकर बैठा है सुमित सिंह छात्र सुमित सिंह यूनिवर्सिटी के पॉलिटिकल साइंस डिपार्टमेंट के गेट पर धरने पर बैठा, पीएचडी में एडमिशन नहीं होने पर आंदोलनवाराणसी: काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (BHU) का

खास बातें


दाखिला न होने के कारण यूनिवर्सिटी प्रशासन से नाराज

मांग नहीं मानी जाने पर आत्मदाह करने की धमकी

धरना स्थल पर दिया जलाकर बैठा है सुमित सिंह

छात्र सुमित सिंह यूनिवर्सिटी के पॉलिटिकल साइंस डिपार्टमेंट के गेट पर धरने पर बैठा,

पीएचडी में एडमिशन नहीं होने पर आंदोलन

वाराणसी: 

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (BHU) का पॉलिटिकल साइंस का एक छात्र धरने पर बैठ गया है.  यह छात्र पॉलिटिकल साइंस डिपार्टमेंट के गेट पर धरने पर बैठा है. छात्र का नाम सुमित सिंह है. वह पीएचडी में एडमिशन नहीं होने के कारण धरना दे रहा है. वाराणसी के बीएचयू में विवाद थमने का नाम नहीं लेते. एक मसला सुलझता है तो कोई नया मामला सामने आ जाता है. शनिवार को विश्वविद्यालय के राजनीति शास्त्र का एक छात्र पीएचडी के लिए दाखिला न होने के कारण यूनिवर्सिटी प्रशासन से नाराज हो गया. वह राजनीति शास्त्र विभाग के सामने धरने पर बैठ गया है.


धरने पर बैठा छात्र सुमित सिंह अपने साथ पेट्रोल की बोतल रखे है. धरना स्थल पर वह दिया जलाए हुए है. छात्र ने धमकी दी है कि अगर उसकी मांग नहीं मानी जाती है तो वह आत्मदाह कर लेगा और इसकी जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी.

यूनिवर्सिटी में पीएचडी के लिए दाखिला मेरिट के आधार पर किया गया है. सुमित सिंह के मेरिट में नहीं होने के कारण उसका एडमिशन नहीं हो पाया.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel