बाहर से आए लोगों को जांचोंपरांत किया गया क्वारंटीन

बाहर से आए लोगों को जांचोंपरांत किया गया क्वारंटीन

संवाददाता – संजय कुमार यादव बभनजोत गोण्डा-बाहरी इलाकों व शहरो से विकासखंड बभनजोत के विभिन्न ग्राम पंचायतों में आय हुए 15 लोगों को छपिया पुलिस ने क्षेत्र में स्थित हाजी नुरुल हसन मेमोरियल इंटर कॉलेज मल्हीपुर जनपद गोंडा स्कूल में क्वारंटीन किया हैं। फार्मेसिस्ट संतोष धर द्विवेदी ने बताया कि कुल मिलाकर 16 लोग आए

संवाददाता – संजय कुमार यादव

बभनजोत गोण्डा-
बाहरी इलाकों व शहरो से विकासखंड बभनजोत के विभिन्न ग्राम पंचायतों में आय हुए 15 लोगों को छपिया पुलिस ने क्षेत्र में स्थित हाजी नुरुल हसन मेमोरियल इंटर कॉलेज मल्हीपुर जनपद गोंडा स्कूल में क्वारंटीन किया हैं।

फार्मेसिस्ट संतोष धर द्विवेदी ने बताया कि कुल मिलाकर 16 लोग आए हैं जिनमें 9 लोग शुक्रवार के हैं बाकी लोग गुरुवार बुधवार के हैं लोग अलग-अलग जगहों से आए हैं कुछ दिल्ली से हैं कुछ लोग नासिक से हैं सबका थर्मल स्कैनिंग करके क्वारंटीन किया गया ।

जानकारी देते हुए लेखपाल गिरीश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि 22 अप्रैल को तीन लोग दिल्ली से 1 लोग टांडा से 1 लोग डुमरियागंज से और 23 अप्रैल को केवल 1 लोग दिल्ली से और 24 अप्रैल को एक लोग दिल्ली से चार लोग नासिक से तीन लोग जनपद देवरिया से 1 लोग बागपत से आए हुए थे जिनको जांच कराकर क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है सभी लोगों के खाने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की कैंटीन में उपस्थित लोगों को समय समय पर खाना नाश्ता कराया जा रहा है

किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है कोरन्टीन सेंटर में 5 रसोईया 2 सफाई कर्मचारी मौजूद है प्रशासन से पुलिसकर्मी शिव कुमार नायक, प्रमोद यादव, अरविंद कुमार यादव ,पंकज यादव, पूरी मुस्तैदी के साथ समय-समय पर मौजूद रहते है वही छपिया थानाध्यक्ष संजय कुमार तोमर समय-समय पर क्षेत्र भ्रमण क्वॉरेंटाइन सेन्टर का निरीक्षण करते रहते हैं ।

लेखपाल राकेश कुमार श्रीवास्तव, सर्वेश कुमार तिवारी, राम छबीले, अजय गुप्ता, सफाई कर्मचारी बद्री प्रसाद,सोनू। रात ड्यूटी में लेखपाल रामसागर, वेद मणि तिवारी ,दिनेश गौड़, मोहम्मद अली ,कां0 पंकज यादव, कां0, अरविंद कुमार यादव आदि सभी लोग दिन और रात पाली में ड्यूटी करते रहते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel