शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, बिन ब्याही युवती ने दी बच्चे को जन्म

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, बिन ब्याही युवती ने दी बच्चे को जन्म

महराजगंज/नौतनवां: स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती बिन ब्याही मां बन गयी। इस मामले में पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर देकर दोषी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। पीडि़ता ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है की गांव का ही रहना वाला युवक अनिल कन्नौजिया शादी का झांसा देकर

महराजगंज/नौतनवां:

स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती बिन ब्याही मां बन गयी। इस मामले में पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर देकर दोषी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। पीडि़ता ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है की गांव का ही रहना वाला युवक अनिल कन्नौजिया शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा युवती द्वारा शादी का दबाव बनाने पर युवक शादी से इन्कार कर दिया तथा छोड़कर फरार हो गया‌।

बताते चलें कि स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती से गांव का ही युवक ने सबसे पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया फिर शादी कर घर बसाने की बात कही लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ आखिरकार युवती की जिंदगी बर्बाद ही हो गई। मामला तब खुला जब उसके गर्भ से बिन ब्याही ही युवती ने एक बच्ची को जन्म दे दिया। लेकिन इश्वर को यह रास नहीं आया और उस युवती से इश्वर ने बच्ची को छीन लिया।

लेकिन इसके पूर्व ही दरिंदों ने उसका साथ छोड़ दिया जिससे युवती बेसहारा हो गई। सामाजिक बुराई को मानते हुए परिजन से लेकर गांव के लोगों ने इस मामले को बुरा भला कहा। युवती ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र के जरिए दी। मौके की जानकारी पर सहमी स्थानीय पुलिस ने गांव के युवक के ऊपर मुकदमा 493, 504, 506, 507 के तहत दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक परमाशंकर यादव ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel