एनएसएस के छात्रों ने किया मास्क वितरण

एनएसएस के छात्रों ने किया मास्क वितरण

संवाददाता -सुनील मिश्रा करनैलगंज गोण्डा-सरयू डिग्री कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवियों ने कोरोना जैसी महामारी के दौरान अपने सामाजिक कर्त्तव्यों का पालन करते हुए मास्क का वितरण किया। सरयू डिग्री कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रमाधिकारी डॉ पुनीत सिंह एवं सुनील सिंह ने आस पास के गांवों में आरोग्य सेतु एप्प को

संवाददाता -सुनील मिश्रा

करनैलगंज गोण्डा-
सरयू डिग्री कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवियों ने कोरोना जैसी महामारी के दौरान अपने सामाजिक कर्त्तव्यों का पालन करते हुए मास्क का वितरण किया।

सरयू डिग्री कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रमाधिकारी डॉ पुनीत सिंह एवं सुनील सिंह ने आस पास के गांवों में आरोग्य सेतु एप्प को डाउनलोड कर सैकड़ों लोगों को इसकी उपयोगिता बतायी। डॉ पुनीत सिंह ने बताया कि सभी एनएसएस के छात्र एवं छात्रायें अपने-अपने गांव एवं क्षेत्रों में सामाजिक दूरी तथा समय-समय पर दिये गये निर्देशों का पालन करते हुए कोविड-19 से

बचाव हेतु जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक दूसरे के बीच कम से कम डेढ़ मीटर की दूरी बनाये रखने और घर से बाहर न निकलने आदि के विषय में जागरूक किया। भारत सरकार के निर्देशानुसार छात्र-छात्राओं ने किसानों को बताया कि सामाजिक दूरी बनाकर वे फसलों की कटाई कर सकते हैं।

जिला नोडल अधिकारी डॉ जितेन्द्र सिंह तथा कार्यक्रमाधिकारी डॉ पुनीत सिंह एवं सुनील सिंह के निर्देशन में छात्राओं ने अपने घरों पर मास्क बनाकर जरूरतमंद गरीब लोगों को वितरित किया। इसके साथ ही महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ आरबी सिंह ने गरीब दिहाड़ी मजदूरों व जरूरतमंद लोगों को खाद्यान्न भी मुहैया कराया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel