छात्र संगठन ने जरूरतमंदों को वितरित किया मास्क

छात्र संगठन ने जरूरतमंदों को वितरित किया मास्क

सुल्तानपुर –स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एस०एफ०आई०) द्वारा कटका खानपुर में स्थित बिठालपुर में 100 मास्क का वितरण किया गया ।जिला मंत्री सौरभ मिश्र ने कहा कि गांव के अंदर अभी भी लोगों के पास फेस कवर (मास्क) उपलब्ध नही है जिसके चलते लोग बाजार या किराना स्टोरों पर बिना मास्क के ही पहुंच जाते है

सुल्तानपुर –
स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एस०एफ०आई०) द्वारा कटका खानपुर में स्थित बिठालपुर में 100 मास्क का वितरण किया गया ।
जिला मंत्री सौरभ मिश्र ने कहा कि गांव के अंदर अभी भी लोगों के पास फेस कवर (मास्क) उपलब्ध नही है जिसके चलते लोग बाजार या किराना स्टोरों पर बिना मास्क के ही पहुंच जाते है और जब वोटर्स की पर्ची घर घर पहुंच सकती है।
तो मास्क, सेनेटाइजर, राशन घर घर क्यों नही पहुंचा सकते है?
विधायक/सांसद एक बार कोशिश करें और साथ साथ यह अपील की देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी आदेशों का पालन करें और 3 मई तक घर पर ही रहे लॉक डाउन के आदेशों का पालन करें जब भी घर से किसी जरूरी काम से निकलना हो तो मास्क लगा कर ही घर से निकलें । खुद को सुरक्षित रखें और लोगों को भी सुरक्षित रहने में योगदान दें । और ने जनता से अपील की हम जिस भी लायक हैं आपके और आपके परिवार के लिए हमेशा खड़ा मिलेंगे मास्क और सेनेटाइजर वितरण में गांव के आलोक शर्मा व उत्कर्ष सिह , शिवम सिंह , अमन सिह , कुलदीप , उपेंद्र वर्मा आदि ने सहयोग किया ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel