भदोही एडीएम शैलेन्द्र मिश्र ने गेहूं क्रय केन्द्र का किया उद्घाटन।

भदोही एडीएम शैलेन्द्र मिश्र ने गेहूं क्रय केन्द्र का किया उद्घाटन।

भदोही एडीएम शैलेन्द्र मिश्र ने गेहूं क्रय केन्द्र का किया उद्घाटन। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। सरकार ने गेहूं का समर्थन मूल्य निश्चित कर दिया है और किसान जिले में बने सात क्रय केन्द्रों पर अपने गेहूं को बेच सकते है। इसका उद्घाटन वृहस्पतिवार को अपर जिलाधिकारी शैलेन्द्र मिश्र ने अमिलौरी के किसान राजेन्द्र बहादुर

भदोही एडीएम शैलेन्द्र मिश्र ने गेहूं क्रय केन्द्र का किया उद्घाटन।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही। सरकार ने गेहूं का समर्थन मूल्य निश्चित कर दिया है और किसान जिले में बने सात क्रय केन्द्रों पर अपने गेहूं को बेच सकते है। इसका उद्घाटन वृहस्पतिवार को अपर जिलाधिकारी शैलेन्द्र मिश्र ने अमिलौरी के किसान राजेन्द्र बहादुर सिंह तथा प्रजापतिपुर के किसान शिव कुमार से गेहूं को समर्थन मूल्य में खरीदा।
मालूम हो कि अभी तक भदोही जिले में साढे चार सौ से ज्यादा किसानों ने गेहूं को बेचने के लिए पंजीकरण करा लिया है लेकिन उनमे से केवल 237 किसानों को ही सत्यापित किया जा सका है। जिसमें औराई तहसील से 98 किसान, भदोही तहसील से 83 किसान तथा ज्ञानपुर तहसील के 56 किसानों को सत्यापित किया जा सका है। जिले के सभी सातों केन्द्रों पर कुल 18 किसानों ने 89.75 मिट्रिक टन गेहूं क्रय किया। गेहूं के क्रय केन्द्रों पर किसानों को कोई दिक्कत न हो इसके लिए प्रशासन मुस्तैद है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel