सफाई कर्मचारियों को मास्क, साबुन,हैंड सेनेटाइजर व ग्लब्स बांटे

सफाई कर्मचारियों को मास्क, साबुन,हैंड सेनेटाइजर व ग्लब्स बांटे

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –विकासखंड के एडीओ पंचायत के के तिवारी व सचिव संतोष कुमार ने कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी से बचाव के लिए बुधवार को ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को मास्क, हाथ धोने का साबुन, हैंड सेंनेटाइजर आदि बांटे तथा घातक वायरस के लक्षण व बचाव की जानकारियां भी दी। श्री तिवारी ने

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
विकासखंड के एडीओ पंचायत के के तिवारी व सचिव संतोष कुमार ने कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी से बचाव के लिए बुधवार को ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को मास्क, हाथ धोने का साबुन, हैंड सेंनेटाइजर आदि बांटे तथा घातक वायरस के लक्षण व बचाव की जानकारियां भी दी।

श्री तिवारी ने कहा कि आज देश का हर व्यक्ति घबराया हुआ है उसके बावजूद भी देश का सफाई कर्मचारी देश के सैनिक की तरह हमारी सुरक्षा कर रहे हैं। लोग अपने घरों में बैठे है, सफाई कर्मचारी हमारे गली- रास्ते को साफ करके सेवा दे रहे हैं। सफाई कर्मचारी भी एक इंसान है इन्हे भी बीमारी से डर लगता होगा लेकिन उसके बावजूद भी देश की आम जनता को सफाई की सेवा देकर बचाव पर लगे है।

जिला मीडिया प्रभारी चंदन तिवारी व ब्लॉक अध्यक्ष विनय शुक्ल ने सयुक्त रूप से बताया कि सभी कर्मचारी पूरे मनोयोग से अपने कार्य करते रहे।और अपने गांव में सभी लोगो को आरोग्य सेतु एप्प्स के बारे में भी जानकारी दे और इंसटाल कराये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel